Advertisment

नाम Virat Kohli...स्कूल IPL..., रोल नंबर-18...क्लास RCB, बिहार बोर्ड परीक्षा का पेपर हुआ वायरल

Virat Kohli: विराट कोहली का एक बिहारी फैन चर्चा का विषय बना हुआ है. इस फैन ने अपने बोर्ड एक्जाम कुछ ऐसा लिखा है जिसे देख आप हैरान रह जाएंगे और आप हंसी नहीं रोक पाएंगे.

author-image
Roshni Singh
एडिट
New Update
Virat Kohli Bihari Fan Marksheet

विराट कोहली (Social Media)

Virat Kohli Fan: भारतीय क्रिकेट के पूर्व कप्तान विराट कोहली के फैंस दुनियाभर में हैं. वहीं भारत में किंग कोहली के फैंस उनके लिए सभी हदे पार करने के लिए भी तैयार रहते हैं. अब कुछ ऐसा ही कोहली के एक बिहारी फैन ने किया है. दरअसल बिहार के एक स्कूल के बच्चे की बोर्ड परीक्षा का पेपर इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही है, जिसमें उसने अपना नाम 'विराट कोहली' बताया है और यहां तक कि उसने अपनी माता-पिता का नाम भी कोहली का बताया है. 

Advertisment

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही बोर्ड परीक्षा के पेपर में इस बच्चे ने अपना नाम विराट कोहली (Virat Kohli), मां का नाम सरोज कोहली, पिता का नाम प्रेम नाथ कोहली और स्कूल का नाम इंडियन प्रीमियर लीग क्लास 'RCB' और रोल नंबर 18 लिखा है. वहीं विषय में 'क्रिकेट' लिखा है. चूंकि कोहली आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) के लिए खेलते हैं, इसलिए उस लड़के ने परीक्षा में अपनी क्लास का नाम 'RCB' लिखा है. रोल नंबर 18 है जो कोहली का जर्सी नंबर है. वहीं शिफ्ट की जगह ओपनिंग लिखा हुआ है, क्योंकि कोहली आरसीबी के लिए ओपनिंग करते हैं.

Advertisment

इसके अलावा जिन प्रश्नों का उत्तर देने के लिए 4 विकल्प दिए जाते हैं. उनमें इस बच्चे ने कमाल की क्रिएटिविटी करते हुए '18 RCB' बना दिया है. इस पेपर के वायरल होने पर लोग सोशल मीडिया पर अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. 

ऐसा पहली बार नहीं हुआ है कि जब विराट कोहली के किसी फैन ने ऐसी हरकते की हैं. कई मौके पर कोहली के फैन हदे पार कर चुके हैं. कुछ समय पहले King Kohli के एक फैन ने तमिलनाडु में बहस के बाद रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के एक फैन को मौत के घाट उतार दिया था. हद तो तब हो गई जब लोगों ने इस पेपर के कारण विराट कोहली को ही ट्रोल करना शुरू कर दिया, क्योंकि RCB अब तक ट्रॉफी नहीं जीत सकी है, वहीं इस बच्चे को फेल होना पड़ेगा. 

यह भी पढ़ें:  IPL 2025 में इन 3 स्टार खिलाड़ियों की होगी वापसी, लिस्ट में एक भारतीय भी शामिल

virat kohli news in hindi Virat Kohli fan marksheet Virat Kohli Bihar fan Bihar Virat Kohli Bihar News
Advertisment
Advertisment