Advertisment

Virat Kohli: बहुत ही खराब है विराट कोहली की ड्राइंग स्किल्स! 'कैट' का स्केच देख नहीं रोक पाएंगी अपनी हंसी

Virat Kohli Drawing: विराट कोहली ने हाल ही अपने ड्राइंग स्किल्स को सोशल मीडिया पर शेयर किया. उनकी बनाई गई स्केच को देखने के बाद शायद आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे.

Advertisment
author-image
Roshni Singh
New Update
Virat Kohli (2)

बहुत ही खराब है विराट कोहली की ड्राइंग स्किल्स! (Social Media)

Advertisment

Virat Kohli Draw Cat Sketch: विराट कोहली दुनिया के दिग्गज बल्लेबाजों में से एक हैं. उन्हें दुनिया के सबसे हैंडसम एथलीट्स में से एक माना जाता है. तो कोहली की बैटिंग की तरह उनकी ड्राइंग स्किल्स भी अच्छी है या फिर बहुत बुरी है. चलिए जानते हैं...

Advertisment

दरअसल विराट कोहली (Virat Kohli) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने प्यूमा कैट का स्केच बनाया. कोहली का स्केच देखने के बाद आप कहेंगे कि एक छोटा बच्चा भी शायद इससे अच्छी ड्राइंग बना सकता है. कोहली बनाई गए स्केच को देखने के बाद यह साफ हो गया कि वो बल्लेबाजी में ही अच्छे हैं.

Advertisment

बैटिंग में हो रहे हैं फ्लॉप

बीते कुछ वक्त से विराट कोहली का बल्ला पूरी तरह से फ्लॉप रहा है. हाल में भारत और बांग्लादेश के बीच चेन्नई में खेले गए पहले टेस्ट मैच में कोहली का बल्ला खामोश रहा था. पहली पारी में कोहली महज 6 रन बनाकर चलते बने. इसके बाद दूसरी पारी में 17 रन बनाकर आउट हो गए. ऐसे में कानपुर टेस्ट में कोहली के बल्ले से फैंस बड़ी पारी को इंतजार कर रहे होंगे.

अब भारत और बांग्लादेश के बीच दूसरा टेस्ट मैच कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम में 27 सितंबर से खेला जाएगा. कानपुर टेस्ट में किंग कोहली से अच्छी पारी की उम्मीद की जा रही है. बता दें कि कानपुर के ग्रीनपार्क स्टेडियम में होने वाला टेस्ट मैच में कोहली कुछ रिकार्ड को अपने नाम कर सकते हैं.

Advertisment

सचिन, राहुल के क्‍लब में एंट्री का मौका

विराट कोहली (Virat Kohli) ग्रीनपार्क में अब तक 5 बार खेल चुके हैं. कोहली अब तक खेले गए 114 टेस्ट मैचों में 8871 बना चुके हैं. 129 रन बनाते ही वे 9000 रन पूरे कर लेंगे. इसके अलावा एक हजार चौके लगाने से कोहली सिर्फ 7 रन दूर हैं. उन्होंने अभी तक 993 चौके लगा चुके हैं. इससे पहले, एक हजार चौके लगाने का कारनामा सचिन, राहुल, सहवाग और लक्ष्मण यह कारनामा कर चुके हैं.

यह भी पढ़ें:  Kamran Akmal: 'BCCI से सीखो', पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर ने अपने ही बोर्ड की लगा दी क्लास

Advertisment

यह भी पढ़ें:  Rinku Singh New Tattoo: रिंकू सिंह ने बनवाया एक नया टैटू, जिसमें लिखवा दिया IPL का फेमस डायलॉग

Virat Kohli Drawing Viral Video cricket news in hindi sports news in hindi virat kohli news Virat Kohli
Advertisment
Advertisment