Advertisment

Virat Kohli ने जीता फैंस का दिल, रिटायर हो रहे Shakib Al Hasan को दी स्पेशल गिफ्ट

Virat Kohli Gift bat: कानपुर टेस्ट में टीम इंडिया के जीत के बाद विराट कोहली ने बांग्लादेश के दिग्गज शाकिब अल हसन को अपना बल्ला गिफ्ट किया है. बता दें कि शाकिब टेस्ट क्रिकेट से संन्यास की घोषणा कर चुके हैं.

Advertisment
author-image
Roshni Singh
एडिट
New Update
Virat Kohli Gigt bat Shakib Al Hasan

कोहली ने शाकिब अल हसन को दी स्पेशल गिफ्ट (Social Media)

Advertisment

Virat Kohli gifts bat to Shakib Al Hasan: भारत ने कानपुर में खेले गए दूसरे टेस्ट मैच में बांग्लादेश को 7 विकेट से हराया. जीत के साथ टीम इंडिया ने सीरीज 2-0 से अपने नाम कर ली. लगातार 3 दिन बारिश से प्रभावित होने के बाद ऐसा लग रहा था कि ये मैच ड्रॉ हो जाएगा, लेकिन रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम इंडिया ने 2 दिन में ही मैच को पलट के रख दिया. इस मुकाबले के बाद विराट कोहली ने सम्मान दिखाते हुए बांग्लादेश के दिग्गज ऑलराउंडर खिलाड़ी शाकिब अल हसन को बैट गिफ्ट किया है, जिस पर उन्होंने अपने साइन भी किए.

Advertisment

टेस्ट से संन्यास का ऐलान कर चुके हैं शाकिब

शाकिब अल हसन (Shakib Al Hasan) ने भारत बनाम बांग्लादेश कानपुर टेस्ट के शुरू होने से पहले अपने संन्यास का ऐलान किया था. उन्होंने कहा था कि यदि उन्हें दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ घरेलू टेस्ट सीरीज के लिए नहीं चुना जाता है तो भारत के खिलाफ खेला गया दूसरा टेस्ट उनका आखिरी टेस्ट होगा. इसके अलावा उन्होंने टी20 क्रिकेट से भी रिटायरमेंट की घोषणा कर दी थी. बता दें कि शाकिब अल हसन, कुछ महीने पहले बांग्लादेश में शेख हसीना सरकार में सांसद थे. उसके बाद छात्र विरोध प्रदर्शन के दौरान उन पर रूबेल नाम के व्यक्ति की हत्या के आरोप भी लगे हैं. जिसके बाद से वो बांग्लादेश नहीं गए हैं.

विराट कोहली ने शाकिब को गिफ्ट किया बल्ला

Advertisment

कानपुर टेस्ट में टीम इंडिया के इस जीत के बाद पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन हो रही थी, तभी विराट कोहली (Virat Kohli) को शाकिब से बात करते देखा गया. इसी दौरान कोहली ने अपना साइन किया हुआ बैट शाकिब को गिफ्ट में दिया था, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई. इससे पहले कोहली ने रिंकू सिंह और आकाश दीप को भी अपना बल्ला गिफ्ट में दिया था. 

Advertisment

यह भी पढ़ें:  IND vs BAN: भारत ने कर दिया वो कारनामा जो कभी नहीं भूल पाएंगे क्रिकेट फैंस, कानपुर टेस्ट में बनाया ऐतिहासिक रिकॉर्ड

यह भी पढ़ें:  Yashasvi Jaiswal: यशस्वी जायसवाल ने किया कमाल, सिर्फ 2 ही बल्लेबाज कर सके हैं ये कारनामा

Advertisment

Virat Kohli shakib-al-hasan IND vs BAN
Advertisment
Advertisment