Advertisment

IND vs SL: विराट कोहली आउट थे या नॉट आउट? DRS पर खड़ा हो गया विवाद, Video

Virat Kohli Out or Not Out: श्रीलंका के खिलाफ दूसरे वनडे मैच में विराट कोहली आउट थे या नॉट आउट, इसे लेकर बड़ा विवाद खड़ा हो गया है. अब सोशल मीडिया पर इसे लेकर अलग-अलग पोस्ट हो रहे हैं.

author-image
Roshni Singh
एडिट
New Update
Virat Kohli IND vs SL

Virat Kohli Out or Not Out IND vs SL: भारत और श्रीलंका के बीच दूसरा मुकाबला आज कोलंबो के आर प्रेमदासा स्टेडियम में खेला जा रहा है. श्रीलंका ने भारत के सामने जीत के लिए 241 रनों का लक्ष्य रखा है. भारत की ओर से रोहित शर्मा और शुभमन गिल ने शानदार शुरुआत की, लेकिन फिर रोहित 64 रन बनाकर आउट हो गए. इसके बाद तीसरे नंबर पर विराट कोहली बल्लेबाजी के लिए उतरे. विराट आउट ना दिए जाने और डीआरएस के फैसले के कारण सुर्खियों में आए हैं.

Advertisment

यह पूरा मामला 15वें ओवर की है जब अकिला धनंजय गेंदबाजी कर रहे थे. वहीं कोहली 11 रन बनाकर खेल रहे थे. कोहली ने बैकफुट पर जाकर लेग साइड पर शॉट खेलना चाहा, लेकिन उनसे गेंद मिस हो गई. चूंकि कोहली ठीक स्टम्प के सामने खड़े थे, इसलिए अंपायर ने उन्हें LBW आउट करार दे दिया था. वहीं जब कोहली ने DRS लिया तो गेंद बल्ले पर लगी है. डीआरएस में अल्ट्रा एज में दिखाया गया कि गेंद बल्ले से टच होकर गई है. इस कारण उन्हें नॉट आउट करार दिया गया.

Advertisment

कोहली आउट या नॉट आउट

अब सोशल मीडिया यूजर्स इस डीआरएस से जुड़े वीडियो और अलग-अलग तरह की तस्वीरें पोस्ट कर रहे हैं. एक तस्वीर में दिखाया गया है कि गेंद और बल्ला एक-दूसरे से दूर थे और उनका कोई कनेक्शन नहीं हुआ था. इसके बावजूद अल्ट्रा एज में गेंद को बल्ले से टच होने पर विवाद का कारण बन गया है. हालांकि कोहली इस मैच में भी बड़ी पारी खेलने में नाकाम रहे और 19 गेंद में 14 रन बनाकर आउट हो गए.

ऐसी रही श्रीलंका की बल्लेबाजी

Advertisment

श्रीलंका के कप्तान ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया. पहले बल्लेबाजी करते हुए श्रीलंका ने 8 विकेट पर 240 रन बनाए हैं. श्रीलंका के लिए अविष्का फर्नांडो और कामिंडु मेंडिस ने 40-40 रन बनाए. भारत के लिए वाशिंगटन सुंदर ने सबसे ज्यादा 3 विकेट चटकाए. कुलदीप को 2 विकेट मिला.इसके अलावा अक्षर पटेल और मोहम्मद सिराज ने 1-1 विकेट लिया.

यह भी पढ़ें:  VIDEO: मैच के दौरान वाशिंगटन सुंदर को 'मारने' दौड़े रोहित शर्मा, इस बात से हो गए थे नाराज

India VS Sri Lanka India vs Sri Lanka 2nd ODI Virat Kohli DRS IND vs SL 2nd ODI virat kohli video virat kohli viral video Virat Kohli
Advertisment
Advertisment