Advertisment

IND vs BAN: विराट से मिला गिफ्ट, आकाश दीप ने जड़ दिए लगातार 2 छक्के, देखने लायक था कोहली-रोहित का रिएक्शन

IND vs BAN: भारत बनाम बांग्लादेश कानपुर टेस्ट में आकाश दीप ने दो गेंदों पर लगातार 2 छक्के जड़ दिए. दरअसल उन्होंने जिस बैट से छक्के जड़े वो वहीं बैट है जो उन्हें हाल में उन्हें विराट कोहली से मिला था.

Advertisment
author-image
Roshni Singh
एडिट
New Update
Akash Deep Kohli Bat Six

आकाश दीप ने जड़ दिए लगातार 2 छक्के (Twitter)

Advertisment

IND vs BAN: भारत और बांग्लादेश के बीच खेली जा रही कानपुर टेस्ट का चौथा दिन काफी रोमांचक रहा. इस मैच में टीम इंडिया टेस्ट क्रिकेट के कई ऐतिहासिक रिकॉर्ड अपने नाम किया. भारतीय कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) टेस्ट क्रिकेट के इतिहास में अपनी पहली 2 गेंदों पर 2 छक्के लगाने वाले ओपनर बने तो वहीं दूसरी ओर विराट कोहली (Virat Kohli) ने इंटरनेशनल क्रिकेट में अपने 27000 हजार रन पूरे किए. वहीं इस मैच में भारतीय युवा तेज गेंदबाज आकाश दीप ने 2 गेंद पर 2 छक्के जड़ दिए, जिसके बाद किंग कोहली का रिएक्शन सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

Advertisment

आकाश दीप ने जड़े लगातार 2 छक्के

बता दें कि कानपुर टेस्ट में आकाश दीप (Akash Deep) ने शाकिब अल हसन की दूसरी और तीसरी गेंद पर लगातार 2 छक्के लगाकर सबको हैरान कर दिया था. आकाश दीप की इस आक्रामक बल्लेबाजी को देखकर विराट कोहली (Virat Kohli), रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) जैसे खिलाड़ी मुस्कुराते हुए नजर आए. इसी बीच फैंस की नजर आकाश दीप की बल्ले पर गई जिसपर टायर मेकर का स्टिकर लगा हुआ था. फिर क्या फैंस ने अनुमान लगाया कि यह वहीं बल्ला है जो विराट कोहली ने हाल में उन्हें गिफ्ट में दिया था. 

हाल में कोहली ने दिया था आकाश दीप को अपना बैट

Advertisment

गौरतलब है कि हाल ही में विराट कोहली (Virat Kohli) ने आकाश दीप (Akash Deep) को अपना बैट गिफ्ट किया था. जिसकी तस्वीर तेज गेंदबाज ने इंस्टाग्राम स्टोरी में शेयर किया था और कोहली को धन्यवाद दिया था. हालांकि हाल ही में आकाश दीप ने कहा कि वह स्टार भारतीय बल्लेबाज विराट कोहली द्वारा दिए गए इस बैट से कभी नहीं खेलेंगे बल्कि उसे संभाल के रखेंगे. हालांकि देख के ऐसा लगा कि आकाश दीप उसी बैट से बल्लेबाजी कर रहे थे.

Advertisment

यह भी पढ़ें:  IND vs BAN: कानपुर टेस्ट में टीम इंडिया का ऐतिहासिक कारनामा, एक ही पारी में बना दिए 5 बड़े रिकॉर्ड

Advertisment

यह भी पढ़ें:  Video: कानपुर टेस्ट में Run Out होने से बाल-बाल बचे विराट कोहली, पंत पर निकाला गुस्सा फिर...

यह भी पढ़ें:  Rohit Sharma: रोहित शर्मा ने बनाया वर्ल्ड रिकॉर्ड, 147 साल के टेस्ट इतिहास में ऐसा करने वाली बने पहले ओपनर

Virat Kohli Rohit Sharma IND vs BAN Akash Deep Kanpur Test Akash Deep SIX
Advertisment
Advertisment