Advertisment

Virat Kohli Video: 'BGT में आग लगानी है...,' फैंस के सवाल पर विराट कोहली का चौंकाने वाला रिएक्शन वायरल

IND vs AUS BGT 2024: विराट कोहली हाल ही में लंदन से मुंबई लौटे हैं. एयरपोर्ट पर उनसे बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी 2024 को लेकर सवाल पूछा गया, जिसपर उनका रिएक्शन वायरल हो रहा है.

author-image
Roshni Singh
New Update
Virat Kohli News

फैंस के सवाल पर विराट कोहली का चौंकाने वाला रिएक्शन वायरल (Social Media)

Advertisment

Virat Kohli Video: भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली और उनकी वाइफ अनुष्का शर्मा भारत लौटे हैं. इस दौरान उन्हें मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया. बता दें कि 16 अक्टूबर से भारत और न्यूजीलैंड के बीच 3 टेस्ट मैचों की सीरीज खेला जाएगा. इसके बाद भारतीय टीम नवंबर में बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी (BGT 2024) के लिए ऑस्ट्रेलिया दौरे पर जाएगी. वहीं जब विराट कोहली मुंबई एयरपोर्ट पर दिखे तो एक मीडिया रिपोर्टर ने उनसे कहा कि 'BGT में आग लगानी है.' इस पर विराट का रिएक्शन जमकर वायरल हो रहा है.

विराट कोहली (Virat Kohli) एयरपोर्ट से बाहर आकर जब गाड़ी में बैठने वाले थे, तभी एक रिपोर्टर ने कहा, 'सर, BGT में आग लगानी है.' हालांकि कोहली पहले इस बात को समझ नहीं पाए और पूछा कि किसमें आग लगानी है? जब रिपोर्टर ने दोबारा से अपनी लाइन को दोहराया तो विराट को समझ आया. इसके बाद वो गाड़ी में बैठकर होकर एयरपोर्ट से बाहर चले गए.

न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में उतरेंगे कोहली

भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी 2024 का 22 नवंबर से आगाज होगा और 3 जनवरी तक चलेगा, लेकिन इससे पहले इसी महीने भारतीय टीम अपने घर पर न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेलेगी. भारत-न्यूजीलैंड (IND vs NZ) के बीच टेस्ट सीरीज का पहला मैच बेंगलुरु में 16 अक्टूबर से खेला जाएगा. इसके बाद दूसरा टेस्ट 24 अक्टूबर से पुणे में खेला जाएगा. तीसरा टेस्ट 1 नवंबर से मुंबई में खेला जाएगा. इस सीरीज में विराट कोहली पर नजरें रहने वाली है.

इस साल अच्छी फॉर्म में नहीं हैं कोहली

साल 2024 अब तक विराट कोहली (Virat Kohli) के लिए अच्छा नहीं रहा है. तीनों ही फॉर्मेट में उनका बल्ला खामोश रहा है. कोहली ने इस साल अब तक 3 टेस्ट मैच खेल चुके हैं, जिसमें वो सिर्फ 157 रन बना सके हैं. इसके अलावा वनडे और टी20 में भी उनका प्रदर्शन खराब रहा है. कोहली ने साल 2024 में तीनों फॉर्मेट में सिर्फ 395 रन बना पाए हैं. ऐसे में न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में कोहली के प्रदर्शन पर सबकी नजरें टिकी रहेगी, क्योंकि बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी 2024 में भारतीय टीम कोहली पर ज्यादा निर्भर रहने वाली है.

यह भी पढ़ें:  Shan Masood: इंग्लैंड से हार के बाद पाकिस्तानी कप्तान का नया बहाना, इन्हें ठहराया जिम्मेदार

यह भी पढ़ें: PAK vs ENG: इंग्लैंड से घर में बुरी तरह हार के बाद पाकिस्तान क्रिकेट में आया भूचाल, PCB ने कर दिया बड़ा बदलाव

Viral Video Virat Kohli cricket news in hindi ind-vs-aus virat kohli news
Advertisment
Advertisment