Advertisment

Video: कानपुर टेस्ट में Run Out होने से बाल-बाल बचे विराट कोहली, पंत पर निकाला गुस्सा फिर...

IND vs BAN: भारत और बांग्लादेश के बीच कानपुर में खेली जा रही टेस्ट मैच के चौथे दिन विराट कोहली रनआउट होने से बाल-बाल बचे. दरअसल वो एक रन लेने की कोशिश कर रहे थे, लेकिन ऋषभ पंत ने मना कर दिया.

Advertisment
author-image
Roshni Singh
New Update
Virat Kohli Rishabh Pant Run out

कानपुर टेस्ट में Run Out होने से बाल-बाल बचे विराट कोहली (Social Media)

Advertisment

IND vs BAN : भारत बनाम बांग्लादेश कानपुर टेस्ट के चौथे दिन टीम इंडिया के बल्लेबाजों का जलवा देखने को मिल रहा है. बांग्लादेश की पहली पारी 233 रन पर सिमटने के बाद टीम इंडिया के लिए रोहित शर्मा और यशस्वी जायसवाल ओपनिंग के लिए उतरे. यशस्वी जायसवाल ने पहले ओवर में तीन चौके जड़ जिए, लेकिन रोहित ने आते ही धमाल मचा दिया. भारतीय कप्तान ने अपनी पहली ही गेंद पर छक्का लगा दिया और फिर अगली गेंद पर भी उन्होंने एक और लंबा छक्का जड़ दिया. रोहित शर्मा और यशस्वी जायसवाल ने सिर्फ 3 ओवर्स के अंदर ही स्कोर को 50 रनों के पार पहुंचा दिया. वहीं विराट कोहली रन आउट होने से बाल-बाल बचे.

Advertisment

कोहली को नंबर-5 पर भेजा गया बल्लेबाजी के लिए

इस मैच में विराट कोहली (Virat Kohli) से पहले नंबर 4 पर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) को बल्लेबाजी के लिए भेजा गया. वहीं गिल का विकेट गिरने के बाद विराट कोहली पांचवे नंबर पर बल्लेबाजी करने मैदान पर उतरे, लेकिन पारी के 19वें ओवर में बांग्लादेश के खलीद अहमद की तीसरी गेंद पर कोहली ने सामने की तरफ शॉट खेलकर एक रन लेने का प्रयास किया, लेकिन गेंद पिच पर ही रह गई. कोहली ने तेजी के साथ रन लेने के भागे वहीं पंत ने मना कर दिया.

इस दौरान विराट कोहली लगभग आधी पिच तक भाग गए थे, लेकिन खलीद अहमद ने गेंद पकड़कर उसे विकेट की तरफ दौड़कर थ्रो करने की कोशिश, लेकिन वह विकेट पर गेंद को नहीं मार सके और कोहली एक आसान से रन आउट पर बाल-बाल बच गए. इसके बाद कोहली गुस्से से ऋषभ पंत की तरफ देखा, हालांकि पंत माफी मांगते हुए दिखाई दिए और फिर बाद में उन्होंने जाकर कोहली को गले भी लगा लिया.

Advertisment

कोहली ने पूरे किए 27000 इंटरनेशनल रन

कानपुर के ग्रीन पार्क में बांग्लादेश के खिलाफ खेले जा रहे मैच में कोहली ने इंटरनेशनल क्रिकेट में अपने 27 हजार रन पूरे कर लिए हैं. इससे पहले सचिन तेंदुलकर ने सबसे पहले कारनामा किया था, लेकिन अब विराट कोहली ने सबसे तेज इस लक्ष्य को हासिल कर लिया है.

Advertisment

सचिन तेंदुलकर ने सबसे पहले इंटरनेशनल क्रिकेट में अपने 27 हजार रन पूरे किए थे, लेकिन उन्होंने ये कारनामा अपनी 623 पारियों में की थी, लेकिन अब विराट कोहली (Virat Kohli) ने अपने 27 हजार रन महज 594 पारियों में ही पूरे कर लिए हैं. बता दें कि कोहली से पहले अब तक दुनिया के सिर्फ 3 ही बल्लेबाज थे, जो इतने रन बना सके थे, अब कोहली ऐसा करने वाले चौथे बल्लेबाज बन गए हैं.  

कानपुर टेस्ट में विराट कोहली अपनी फॉर्म में नजर आ थे, लेकिन वे अपना अर्धशतक पूरा करने से चूक गए. कोहली ने 35 गेंदों पर 47 रनों की पारी खेली. इस दौरान उन्होंने 4 चौके और एक छक्का लगाया. टीम इंडिया ने अपनी पहली पारी में 6 विकेट गंवाकर 271 रन बना लिए हैं.

यह भी पढ़ें:  WTC विजेता होने के बाद भी न्यूजीलैंड के नाम जुड़ा है ये शर्मनाक रिकॉर्ड, पिछले 5 साल में ऐसा नहीं कर सकी कीवी टीम

Advertisment

यह भी पढ़ें:  IND vs BAN: भारत ने 285 रन बनाकर घोषित की पारी, बांग्लादेश के खिलाफ ली सिर्फ इतने रनों की लीड

Viral Video Rishabh Pant Virat Kohli cricket news in hindi IND vs BAN ind vs ban live score
Advertisment
Advertisment