Advertisment

Ravindra Jadeja: रवींद्र जडेजा की हो सकती है छुट्टी, दूसरे टेस्ट के लिए ये ऑलराउंडर टीम इंडिया में हुआ शामिल

Ravindra Jadeja: भारतीय टीम को बेंगलुरु में खेले गए पहले टेस्ट में न्यूजीलैंड के खिलाफ बड़ी हार का सामना करना पड़ा है. दूसरे टेस्ट के लिए भारतीय टीम में एक ऑलराउंडर को शामिल किया गया है जिसके बाद रवींद्र जडेजा की मुश्किल बढ़ गई है.

author-image
Pankaj Kumar
New Update
Ravindra Jadeja

Ravindra Jadeja (Image- Social Media)ौर

Advertisment

Ravindra Jadeja may be out of playing XI in 2nd IND vs NZ test: भारतीय क्रिकेट टीम को न्यूजीलैंड ने बैंगलोर में खेले गए पहले टेस्ट में बुरी तरह हरा दिया. कीवी टीम ने टीम इंडिया को 8 विकेट से हराया. न्यूजीलैंड 36 साल में पहली बार भारत में कोई टेस्ट जीती है. वहीं कीवी टीम की भारत में ये कुल तिसरी टेस्ट जीत है. भारत की हार के बाद पूरी संभावना है कि दूसरे टेस्ट की प्लेइंग XI में बड़ा बदलाव देखने को मिल सकता है. ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा बाहर हो सकते हैं. 

जडेजा हो सकते हैं बाहर

बेंगलुरु टेस्ट में रवींद्र जडेजा गेंद और बल्ले से बेहद साधारण रहे थे. इस वजह से पुणे में खेले जाने वाले दूसरे टेस्ट में उन पर गाज गिर सकती है और उन्हें प्लेइंग XI से बाहर किया जा सकता है. बता दें कि जडेजा दोनों पारियों में शून्य और 5 रन बनाए वहीं पहली पारी में 3 विकेट तो उन्हें मिली लेकिन वे भी साउदी और रवींद्र की साझेदारी को तोड़ने में असफल रहे थे. 

इस ऑलराउंडर को मिला मौका

दूसरे टेस्ट के लिए टीम इंडिया स्कवॉड में ऑलराउंडर वाशिंगटन सुंदर को शामिल किया गया है. सुंदर शानदार फॉर्म में हैं और रणजी ट्रॉफी में अपने होम टीम तमिलनाडु के लिए खेलते हुए उन्होंने दिल्ली के खिलाफ 152 रन की पारी खेली थी. इसी पारी की वजह से उन्हें दूसरे टेस्ट के लिए टीम इंडिया में शामिल कर लिया गया है. 

टेस्ट करियर पर नजर

वाशिंगटन सुंदर एक प्रतिभाशाली ऑलराउंडर हैं. वे पहले भी टेस्ट के साथ वनडे और टी 20 फॉर्मेट में भारत का प्रतिनिधित्व कर चुके हैं. जडेजा और अक्षर की वजह से उन्हें बेहद कम मौके मिलते हैं. सुंदर 4 टेस्ट की 6 पारियों में 3 अर्धशतक लगाते हुए 265 रन बना चुके हैं वहीं 6 विकेट भी ले चुके हैं. 

ये भी पढ़ें-  Team India: बेंगलुरु टेस्ट में हार से निराश टीम इंडिया को मिली बड़ी खुशखबरी, विपक्षी टीम की बढ़ी टेंशन

ये भी पढ़ें-  Virender Sehwag: न उसकी कोई इज्जत है, न वो दूसरों की इज्जत करता है, वीरेंद्र सहवाग पर पाकिस्तानी दिग्गज के बिगड़े बोल

ये भी पढ़ें-  IND vs NZ: केएल राहुल पर चल गई कैंची, अगले टेस्ट से होंगे ड्रॉप, ये Video दे रहा बड़ा संकेत

 

cricket news in hindi ind-vs-nz Ravindra Jadeja Team India Squad Washington Sundar
Advertisment
Advertisment