Advertisment

Rohit Sharma: 'श्रीलंका अच्छा खेली लेकिन हम...', पहला वनडे ड्रॉ होने से निराश नजर आए रोहित शर्मा

IND vs SL Rohit Sharma: भारत और श्रीलंका के बीच 3 वनडे मैचों की सीरीज का पहला मैच 2 अगस्त को कोलंबों में खेला गया. अधिकांश समय तक मैच में अपनी पकड़ मजबूत रखने वाली टीम इंडिया को श्रीलंका के साथ ड्रॉ खेलना पड़ा. रोहित शर्मा ड्रॉ से काफी निराश नजर आए

author-image
Pankaj Kumar
New Update
we should have got that 1 run Rohit Sharma says after IND vs SL 1st ODI ends draw

Rohit Sharma: 'श्रीलंका अच्छा खेली लेकिन हम...', पहला वनडे ड्रॉ होने से निराश नजर आए रोहित शर्मा (Image- Social Media)

IND vs SL Rohit Sharma: भारत और श्रीलंका के बीच 3 वनडे मैचों की सीरीज का पहला मैच 2 अगस्त को कोलंबों में खेला गया. अधिकांश समय तक मैच में अपनी पकड़ मजबूत रखने वाली टीम इंडिया को श्रीलंका के साथ ड्रॉ खेलना पड़ा. अपनी विस्फोटक पारी से भारतीय टीम को तेज शुरुआत देने वाले रोहित शर्मा ड्रॉ से काफी निराश नजर आए और उन्होंने श्रीलंकाई टीम की प्रशंसा करने के साथ ही अपनी कमजोरी भी बताई. 

Advertisment

वो एक रन बनना चाहिए था

मैच ड्ऱॉ होने के बाद प्रेजेंटेशन के दौरान रोहित शर्मा काफ निराश नजर आए. उन्होंने कहा, हमें जीतना चाहिए था लेकिन हम अच्छी बैटिंग नहीं कर सके. हमने टुकड़ों में अच्छी बल्लेबाजी की लेकिन निरंतरता का न होना हमारे लिए मुश्किल रहा. हमारी शुरुआत अच्छी थी लेकिन हमें पता था कि 10 ओवर के बाद जब स्पिनर आएंगे तो मुश्किल होगी और वही हुआ. हमने लगातार विकेट खोए और मैच में पिछड़ गए. 14 गेंद और 1 रन फिर भी मैच का ड्रॉ होना काफी निराशाजनक था. श्रीलंका अच्छा खेली, पिच भी पूरे मैच दौरान लगभग एक जैसी रही लेकिन हमने कम धैर्य दिखाया जिस वजह से परिणाम हमारे हक में नहीं रहा. वो एक रन हमें जरुर बनाना चाहिए था. 

भारत और श्रीलंका ने खेला दूसरा 

भारत और श्रीलंका के बीच खेला गया ये 169 वां वनडे मैच था जो ड्रॉ रहा. दोनों देशों के बीच खेला गया ये दूसरा ड्रॉ मैच था. श्रीलंका ने टॉस जीतकर पहले बैटिंग करते हुए पथुम निसांका के 56 और दुनिथ वेलालागे के 67 रन की मदद से 8 विकेट पर 230 रन बनाए थे. भारत के लिए अर्शदीप-अक्षर ने 2-2, सिराज, शिवम दुबे, कुलदीप और वाशिंगटन सुंदर ने 1-1 विकेट लिए. 231 रन हासिल करने उतरी टीम इंडिया एक समय बिना विकेट गंवाए 75 रन बना चुकी थी लेकिन इसके बाद लगातार विकेट गिर और 47.5 ओवर में टीम 230 रन पर सिमट गई. सर्वाधिक 58 रन रोहित शर्मा ने बनाए. वानिंदु हसंरगा, चरिथ असलांका ने 3-3 जबकि दुनिथ वेलालागे ने 2 विकेट लिए.  दुनिथ प्लेयर ऑफ द मैच रहे. 

ये भी पढ़ें-  Paris Olympics 2024: चीन का दबदबा बरकरार, भारत के लिए अच्छा रहा 7 वां दिन, जानें मेडल लिस्ट में टॉप 5 देश कौन हैं?

 

Captain Rohit Sharma india vs sri lanka 1st odi
Advertisment
Advertisment