Advertisment

Gautam Gambhir: कोच के रुप में पहली टेस्ट जीत के बाद गौतम गंभीर का रिएक्शन हुआ वायरल

Gautam Gambhir: भारत ने चेन्नई में खेले गए टेस्ट में बांग्लादेश को 280 रन से हरा दिया है. बतौर कोच गौतम गंभीर की ये पहली टेस्ट जीत है और इस जीत के बाद गंभीर ने जो प्रतिक्रिया दी है वो वायरल हो रही है.

Advertisment
author-image
Pankaj Kumar
New Update
Gautam Gambhir

Gautam Gambhir (Image-X)

Advertisment

Gautam Gambhir:  भारतीय क्रिकेट टीम ने बांग्लादेश को पहले टेस्ट में 280 रन के बड़े अंतर से हरा दिया है. चेन्नई में खेले गए इस टेस्ट में भारत ने गेंदबाजी और बल्लेबाजी दोनों ही विभाग में बांग्लादेश को पछाड़ते हुए बड़ी जीत दर्ज की और 2 मैचों की सीरीज में 1-0 से लीड बना ली. ये जीत गौतम गंभीर के कोच रहते टीम की पहली जीत है और इस पर उनका रिएक्शन भी सामने आया है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

Advertisment

गौतम गंभीर का रिएक्शन वायरल 

अपनी कोचिंग में भारत की पहली टेस्ट जीत के बाद गौतम गंभीर ने सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. 6 शब्दों में गंभीर ने अपनी प्रतिक्रिया दी है जो काफी वायरल हो रही है. हेड कोच ने लिखा है, एक बेहतरीन शुरुआत, वेलडन बॉयज. इंडियन टीम के खिलाड़ियों की तस्वीर के साथ गंभीर ने ये कैप्शन दिया है. बता दें कि श्रीलंका दौरे के दौरान टीम इंडिया के कोच बने गंभीर ने अपनी पहली टी 20 सीरीज जीती थी लेकिन वनडे सीरीज में भारतीय टीम को हार का सामना करना पड़ा था. 

Advertisment

ये रहे भारत की जीत के स्टार

चेन्नई टेस्ट में भारत की जीत के सबसे बड़े स्टार रहे ऑफ स्पिनर आर अश्विन. अश्विन ने पहली पारी में 113 रन बनाने के साथ साथ दूसरी पारी में 6 विकेट लिए. रवींद्र जडेजा ने मैच में 86 रन की पारी खेलने के साथ ही 5 विकेट लिए. इसके अलावा दूसरी पारी में शुभमन गिल और ऋषभ पंत ने शतक लगाया. गिल ने नाबाद 119 और पंत ने 109 रन बनाए. 

मैच पर नजर

Advertisment

बांग्लादेश ने टॉस जीत भारत को पहले बैटिंग दी थी. पहली पारी में भारतीय टीम ने 376 रन बनाए थे. बांग्लादेश की पहली पारी 149 रन पर सिमट गई थी. दूसरी पारी भारत ने 4 विकेट पर 287 रन बनाकर घोषित की थी. बांग्लादेश को जीत के लिए 515 रन का लक्ष्य मिला था. दूसरी पारी में बांग्लादेश की टीम 234 पर ऑल आउट हो गई.  अश्विन ने 6 और जडेजा ने 3 विकेट लिए. अश्विन प्लेयर ऑफ द मैच रहे. 

ये भी पढ़ें-   LLC 2024: सुरेश रैना में अब भी है दम, शिखर धवन की टीम के खिलाफ की चौके छक्कों की बरसात

ये भी पढ़ें-   Travis Head: टी 20 या टेस्ट, कौन सा फॉर्मेट ट्रेविस हेड को लगता है मुश्किल, खुद किया खुलासा

cricket news in hindi gautam gambhir gautam gambhir news in hindi IND vs BAN Gautam Gambhir news Gautam Gambhir reactions
Advertisment
Advertisment