Advertisment

Arshad Nadeem: अरशद नदीम की इन चीजों में है फैंस की दिलचस्पी...जानें पाकिस्तान में Google पर क्या हो रहा है सर्च

Arshad Nadeem: अरशद नदीम पेरिस ओलंपिक में पाकिस्तान के लिए मेडल जीतने वाले एकमात्र एथलीट बने. इसके बाद वह एक स्टार की तरह उभरे हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं पाकिस्तानी अरशद नदीम के बारे में Google पर क्या सर्च कर रहे हैं?

author-image
Roshni Singh
एडिट
New Update
Arshad Nadeem Wife

अरशद नदीम (Social Media)

What Pakistanis Searching About Arshad Nadeem On Google: पेरिस ओलंपिक 2024 में पाकिस्तान के जैवलिन थ्रोअर अरशद नदीम ने गोल्ड मेडल जीता. वह पाकिस्तान के लिए पेरिस ओलंपिक में एकमात्र मेडल जीतने वाले एथलीट रहे. वहीं, भारतीय दिग्गज नीरज चोपड़ा को सिल्वर मेडल मिला. अरशद नदीम ने 32 साल बाद पाकिस्तान को ओलंपिक गेम्स में मेडल दिलाया है. जिसके बाद वह अब स्टार बन गए हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं पाकिस्तानी अरशद नदीम के बारे में गूगल पर क्या सर्च कर रहे हैं? Google की मानें तो पाकिस्तान के लोगों ने पिछले करीब 30 दिनों में अरशद नदीम की जाति के अलावा उनकी प्रॉपटी और उम्र के बारे में सर्च किया है.

Advertisment

पाकिस्तानी यूजर्स अरशद नदीम के बारे में क्या सर्च कर रहे हैं? 

इसके अलावा पाकिस्तान के लोग Google पर सर्च कर रहे हैं कि उनकी शादी हुई है या नहीं. उनकी वाइफ के बारे में भी सर्च किया जा रहा है. वहीं अरशद नदीम की प्रॉपटी को भी पाकिस्तानी लोग जानना चाह रहे हैं. Google पर अरशद नदीम की उम्र क्या है, जाति कौन सी है. उनकी वाइफ कौन है और उनका नाम क्या है ये सब सर्च किया जा रहा है. आपको जानकर हैरानी होगी कि पाकिस्तानी यूजर्स गूगल पर भारतीय दिग्गज नीरज चोपड़ा के बारे में भी खूब सर्च कर रहे हैं. यहां तक की पाकिस्तानी यूजर्स ने नीरज चोपड़ा की वाइफ तक को भी भीसर्च किया है.

अरशद नदीम की निजी लाइफ

बता दें कि अरशद नदीम ने जेवलिन थ्रो में 92.97 मीटर दूर भाला फेंक कर गोल्ड मेडल अपने नाम किया था. अरशद नदीम पाकिस्तान के एक छोटे से गांव मियां चन्नू से हैं. यह दिग्गज एथलीट अपने 8 भाई बहनों में तीसरे सबसे बड़े हैं. अरशद की शादी हो गई है और 2 बच्चे भी हैं. जिसमें एक बेटा और एक बेटी है. बहरहाल, पेरिस ओलंपिक में गोल्ड मेडल जीतकर अरशद नदीम ने 32 साल बाद पाकिस्तान को ओलंपिक में मेडल दिलाया. इसके बाद वह पाकिस्तान के बड़े स्टार बन गए हैं.

यह भी पढ़ें:  Duleep Trophy 2024: दिलीप ट्रॉफी के लिए चारों टीमों का एलान, जानें रोहित-कोहली कप्तान बने या नहीं

यह भी पढ़ें:  Viral Video: 'पाकिस्तान बना ही Meme के लिए...', बैकग्राउंड में खर्राटे और बधाई संदेश...ट्रोल हुए अरशद नदीम

Google Paris Olympics 2024 Arshad Nadeem Kids Arshad Nadeem Wife Arshad Nadeem
Advertisment
Advertisment