Advertisment

IND vs BAN 1st Test Tickets: कब-कहां और कैसे खरीदें भारत-बांग्लादेश के पहले टेस्ट का टिकट? यहां जानें सभी डिटेल्स

India vs Bangladesh 1st Test: भारत और बांग्लादेश के बीच 2 मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला 19 सितंबर से खेला जाएगा. दोनों टीमें चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम मे आमने-सामने होंगी. इस मैच के लिए टिकट की जानकारी शेयर कर दी गई है.

author-image
Roshni Singh
एडिट
New Update
IND vs BAN 1st Test Tickets

कब-कहां और कैसे खरीदें भारत-बांग्लादेश के पहले टेस्ट का टिकट? (Social Media)

How To Book India vs Bangladesh 1st Test Ticket: भारत और बांग्लादेश के बीच खेली जाने वाली दो मैचों की टेस्ट सीरीज का 19 सितंबर से आगाज हो रहा है. सीरीज का पहला टेस्ट मैच 19 सितंबर से चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेला जाएगा. टेस्ट सीरीज के पहले मुकाबले के लिए टिकट की जानकारी सामने आ चुकी है. तमिलनाडु क्रिकेट एसोसिशएन की तरफ से चेन्नई में खेले जाने वाले भारत-बांग्लादेश टेस्ट के लिए टिकट की जानकारी शेयर किया गया है. तो चलिए आपको बताएंगे कि आप कब, कहां और कैसे चेन्नई में होने वाले टेस्ट के लिए टिकट खरीद सकेंगे.

Advertisment

कैसे खरीद सकते हैं टिकट?

तमिलनाडु क्रिकेट एसोसिशएन की तरफ से दी गई जानकारी के मुताबिक भारत-बांग्लादेश चेन्नई टेस्ट के टिकट को पेटीएम (Paytm) और पेएटीम इंसाइडर (Paytm Insider) से खरीदा जा सकता है. 

कब से खरीद सकते हैं टिकट?

भारत-बांग्लादेश के पहले टेस्ट मैच के टिकट को आप 9 सितंबर, सोमवार से सुबह 9:45 बजे से खरीद सकते हैं. 

क्या होगी टिकट की कीमत?

चेन्नई टेस्ट के लिए अलग-अलग स्टैंड्स के लिए टिकट की कीमत की अलग-अलग रखी गई है. टिकट प्राइस 1000, 1250, 2000, 5000, 10000 और 15000 रखी गई है. बता दें कि सभी टिकट टेस्ट के पूरे 5 दिन तक वैलिड होंगे. यानी आपको अलग-अलग दिन के लिए टिकट नहीं खरीदने पड़ेंगे.  

इसके अलावा तमिलनाडु क्रिकेट एसोसिएशन ने इस टेस्ट मैच को देखने के लिए जाने वाले दर्शकों के लिए कई तरह की गाइडलाइन भी जारी की है, जिसमें बताया गया कि आप स्टेडियम में क्या लेकर जा सकते हैं और क्या नहीं. इसके अलावा पार्किंग के बारे में भी बताया गया. 

यह भी पढ़ें:  Paris Paralympics 2024: क्या भारत को जैवलिन में गोल्ड दिलाने वाले नवदीप ने दी थी गाली? देखें वायरल वीडियो

Advertisment

यह भी पढ़ें:  IPL 2025 के मेगा ऑक्शन में मालामाल हो सकता है गाजियाबाद का ये खिलाड़ी, बल्ले से मचाता है धमाल

IND vs BAN Test Tickets India vs Bangladesh 1st test tickets India vs Bangladesh 1st Test
Advertisment
Advertisment