Advertisment

क्या आप जानते हैं Mohammed Shami का निकनेम? Virat Kohli ने दिया था एक खास नाम

Mohammed Shami: मोहम्मद शमी बीते दिन यानी 3 सितंबर को शमी 34 साल के पूरे हो चुके है. उनके बर्थडे पर स्टार स्पोर्ट्स ने उनके रैपिड फायर राउंड का वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने बताया कि विराट कोहली ने उनका निकनेम रखा था.

author-image
Roshni Singh
एडिट
New Update
Mohammed Shami

क्या आप जानते हैं Mohammed Shami का निकनेम? (Social Media)

Mohammed Shami Nickname: भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी वनडे वर्ल्ड कप 2023 के बाद से ही मैदान से बाहर हैं. ऐसी उम्मीद जताई जा रही है कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी से शमी की टीम इंडिया में वापसी होगी. वह अभी रिहैब से गुजर रहे हैं. वहीं बीते दिन मोहम्मद शमी ने अपना 34वां जन्मदिन मनाया. इस मौके पर उन्होंने स्पोर्ट्स स्टार के शो रैपिड फायर राउंड में कई सवालों के जवाब दिया जिसमें उन्होंने यह भी बताया कि उन्हें निकनेम किसने दिया था. 

Advertisment

बता दें कि टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) ने तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) को निकनेम दिया था. कोहली मैदान पर अपने आक्रामक रवैये के साथ-साथ अपने मजाकिया अंदाज के लिए भी जाने जाते हैं. वह मस्ती-मजाक करने का कोई मौका छोड़ते. वह टीम का माहौल भी अपने मजाक से हेल्दी रखने का प्रयास करते है. हाल ही में स्टार स्पोर्ट्स द्वारा शेयर की गई वीडियो में शमी ने इसका खुलासा किया.

Mohammed Shami का क्या है ‘निकनेम’?

मोहम्मद शमी ने स्पोर्ट्स स्टार के शो रैपिड फायर राउंड में बताया कि उन्हें पहली बार विराट कोहली ने ‘लाला’ नाम से पुकारा था. शमी ने बताया कि टीम के सभी खिलाड़ियों का निकनेम था, सिर्फ मैं ही बचा था, तो कोहली ने मुझे ये निकनेम दिया. जब शमी से पूछा गया कि उनका पसंदीदा गेंदबाज कौन है तो उन्होंने उन्होंने वकार यूनुस और डेल स्टेन का नाम लिया. इसके अलावा उन्होंने उन्होंने बताया कि जो रूट (Joe Root) के खिलाफ गेंदबाजी करना वह काफी इंजॉय करते है, क्योंकि वह विकेट के आसपास खेलते है.

यह भी पढ़ें:  Shan Masood-Shahin Afridi: शाहीन अफरीदी से अपने झगड़े को लेकर शान मसूद ने तोड़ी चुप्पी, कह दी ये बात, Video Viral

यह भी पढ़ें:  भारतीय क्रिकेट के ये 5 दिग्गज बल्लेबाज IPL में एक भी शतक नहीं लगा सके हैं

mohammed shami Virat Kohli Mohammed Shami Nickname
Advertisment
Advertisment