Advertisment

Yashasvi Jaiswal: कौन है यशस्वी जायसवाल की विदेशी गर्लफ्रेंड? सोशल मीडिया पर वायरल हो रही फोटोज

Yashasvi Jaiswal: भारतीय क्रिकेट टीम के युवा सलामी बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल इन दिनों क्रिकेट के साथ साथ अपनी गर्लफ्रेंड को लेकर चर्चा में हैं.

author-image
Pankaj Kumar
New Update
Who is Yashasvi Jaiswal Girlfriend see her pic and videos

Yashasvi Jaiswal Girlfriend (Image- Social)

Yashasvi Jaiswal Girlfriend: भारतीय क्रिकेट टीम के युवा सलामी बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल ने 2023 में वेस्टइंडीज के खिलाफ अपने अंतराष्ट्रीय करियर का आगाज किया था. अपनी पहली ही पारी में शतक लगाने के बाद वे क्रिकेट की दुनिया में छा गए. इस पारी के बाद टेस्ट के साथ ही टी 20 में भी उन्होंने अपनी जगह बना ली और दोनों ही फॉर्मेट में जमकर रन बना रहे हैं. साथ ही आईपीएल में भी उनका प्रदर्शन अच्छा रहा है. बेहद कम समय में यशस्वी ने अपनी बड़ी फैन बेस बना ली है और उन्हें भविष्य का सुपरस्टार कहा जाने लगा है. क्रिकेट के अलावा यशस्वी आजकल अपनी निजी जिंदगी को लेकर चर्चा में हैं. 

Advertisment

कौन हैं जायसवाल की विदेशी गर्लफ्रेंड?  

यशस्वी जायसवाल आजकल अपनी निजी जिंदगी को लेकर चर्चा में हैं. उनका नाम मैडी हैमिल्टन के साथ जोड़ा जाता है.  जायसवाल ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया था जिसमें वे मैडी के साथ पोज देते आए थे. कैप्शन में उन्होंने परिवार लिखा था. इस पोस्ट के बाद ही मैडी के साथ उनके अफेयर की खबर उड़ी थी.

बता दें कि मैडी यूके की रहने वाली हैं और उन्हें अक्सर छुट्टियों में जायसवाल के साथ देखा जाता है. वे उनके परिवार के साथ भी काफी घुली मिली हैं और जायसवाल को मैच के दौरान भी सपोर्ट करते हुए नजर आती हैं. हालांकि जायसवाल ने कभी इस मुद्दे पर कुछ भी नहीं कहा है लेकिन वे कई बार मैडी के साथ सार्वजनिक रुप से स्पॉट किए जा चुके हैं.

बांग्लादेश सीरीज पर नजर

यशस्वी जायसवाल का टेस्ट में बेहतरीन रिकॉर्ड रहा है और छोटे से करियर में उन्होंने कई बड़ी और यादगार पारियां खेली हैं. इस साल वे भारत की तरफ से सबसे ज्यादा टेस्ट रन बनाने वाले खिलाड़ी हैं. बांग्लादेश के खिलाफ होने वाली 2 टेस्ट मैचों की सीरीज में उन पर नजर रहेगी. जायसवाल ने 9 टेस्ट मैचों की 16 पारियों में 1 बार नााद रहते हुए 3 शतक और 4 अर्धशतक लगाते हुए 1028 रन बनाए हैं. 3 शतक में उनके 2 अर्धशतक हैं. उनका टॉप स्कोर 214 है.  

Advertisment

ये भी पढ़ें-  IPL 2025: इस युवा ऑलराउंडर पर टीमें लगाएगी करोड़ों की बोली! अपने IPL डेब्यू सीजन में ही मचाया था धमाल

ये भी पढ़ें-  Government Job के Exam में पूछा गया T20 World Cup 2024 से जुड़ा सवाल, जवाब देने में छूट जाएगा पसीना

cricket news in hindi Yashasvi Jaiswal
Advertisment
Advertisment