Advertisment

Virat Kohli: विराट कोहली ने तोड़ा फैंस का दिल, हाथ मिलाने से किया इनकार, देखें वायरल वीडियो में कोहली ने क्या कहा?

Virat Kohli: भारतीय क्रिकेट टीम बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे टेस्ट के लिए कानपुर पहुंच गई है. होटल पहुंचने के बाद टीम इंडिया का गर्मजोशी से स्वागत किया गया. लेकिन उसी समय का विराट कोहली से जुड़ा एक किस्सा चर्चा में हैं.

Advertisment
author-image
Pankaj Kumar
New Update
Why Virat Kohli denied shaking hand with a fan at Kanpur hotel know the reason

Virat Kohli (Image-Social)

Advertisment

Virat Kohli: भारत और बांग्लादेश के बीच कानपुर के ग्रीन पार्क में 27 सितंबर से दूसरा टेस्ट खेला जाना है. मैच के लिए भारत और बांग्लादेश की टीमें कानपुर होटल पहुंच गई हैं. होटल पहुंचने पर टीम इंडिया के खिलाड़ियों का जोरदार स्वागत किया गया. खास विराट कोहली, रोहित शर्मा और ऋषभ पंत को देखकर फैंस की भारी भीड़ इकट्ठा हो गई थी. होटल पहुंचने पर इनसे मिलने के लिए भी कर्मचारी सहित बड़ी संख्या में लोग उपस्थित थे. इसी समय विराट के साथ ऐसी घटना हुई जो काफी चर्चा में है.

Advertisment

विराट ने किया हाथ मिलाने से इनकार 

विराट कोहली जब होटल में पहुंचे तो इंट्रेस पर उनके स्वागत के लिए बड़ी संख्या में लोग उपस्थित थे. हर कोई विराट को गुलदस्ता देना और उनसे हाथ मिलाना और उनके साथ सेल्फी चाहता था. होटल के किसी कर्मचारी ने विराट को गुलदस्ता दिया जिसे उन्होंने स्वीकार किया. इसके ठीक बाद एक व्यक्ति ने विराट से हाथ मिलाने की कोशिश लेकिन विराट के एक हाथ में गुलदस्ता और दूसरे में उनका अपना सामान था. इसलिए विराट ने बहुत ही विनम्रता से कहा कि भाई दो ही हाथ हैं और फिर धन्यवाद कहते हुए आगे चले गए. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. फैंस भी इस पर अपनी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

Advertisment

फैंस की प्रतिक्रिया

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो पर फैंस भी अपनी अलग अलग प्रतिक्रिया दे रहे हैं. कुछ फैंस इसे विराट की मजबूरी बता रहे हैं तो कुछ इसे उनका घमंड बता रहे हैं. हालांकि सच्चाई यही है कि जब फैन ने विराट से हाछ मिलाने की कोशिश की तो उनका हाथ खाली नहीं था. अन्यथा विराट का रिकॉर्ड है कि वे अपने फैंस से विनम्रता से ही मिलते हैं.

Advertisment

विराट रच सकते हैं इतिहास 

विराट कोहली कानपुर टेस्ट में दो बड़े रिकॉर्ड अपने नाम कर सकते हैं. विराट के अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में 26,967 रन हैं. अगर वे अगले टेस्ट की दोनों पारियों को मिलाकर भी 33 रन बना लेते हैं तो अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में सबसे तेज 27,000 रन बनाने वाले खिलाड़ी हो जाएंगे. कोहली ने अबतक 593 पारियां खेली हैं. सबसे तेज 27,000 रन फिलहाल सचिन के नाम हैं जिन्होंने 623 पारी में ये उपलब्धि हासिल की थी. वहीं अगर कानपुर टेस्ट में विराट कोहली 129 रन बना लेते हैं तो टेस्ट क्रिकेट में उनके 9,000 रन पूरे हो जाएंगे. टेस्ट में 9,000 रन बनाने वाले वे  सचिन, द्रविड़ और गावस्कर के बाद तीसरे भारतीय बल्लेबाज बन जाएंगे.  

ये भी पढ़ें-   IND vs BAN: कानपुर टेस्ट में अश्विन लगाएंगे रिकॉर्ड्स की झड़ी, इन दिग्गजों को छोड़ सकते हैं पीछे

Advertisment

 

Kanpur Test Kanpur hotel virat kohli news hindi cricket news in hindi virat kohli news Virat Kohli IND vs BAN Kanpur Test
Advertisment
Advertisment