Advertisment

Babar Azam: क्या बाबर आजम के लिए ये काम करेंगे विराट कोहली? पाकिस्तानी फैंस ने उठाई मांग

Babar Azam: पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान बाबर आजम बेहद खराब फॉर्म से गुज रहे हैं. उनकी खराब फॉर्म की वजह से ही पाकिस्तान को बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज गंवानी पड़ी है. ऐसे में पाकिस्तानी क्रिकेट फैंस ने विराट कोहली से ये मांग की है.

author-image
Pankaj Kumar
New Update
Babar Azam-Virat Kohli

Babar Azam- Virat Kohli (Image- Social Media)

Babar Azam: पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान बाबर आजम बेहद खराब फॉर्म से गुजर रहे हैं. टीम के नंबर वन बल्लेबाज माने जाने वाले बाबर के बल्ले से रन नहीं निकल रहे हैं. बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज में भी बाबर पूरी तरह फ्लॉप रहे हैं और युवा गेंदबाजों के सामने संघर्ष करते हुए दिखाई दिए हैं. ऐसा नहीं है कि बाबर सिर्फ इसी सीरीज में आउट ऑफ फॉर्म हैं वे लंबे समय से रनों के लिए संघर्ष कर रहे हैं और अब उनकी आलोचना होने लगी है और टीम से ड्रॉप करने की मांग भी शुरु हो गई है. इसी बीच एक पाकिस्तानी फैन ने विराट कोहली (Virat Kohli) से बड़ी मांग कर दी है.

Advertisment

क्या ऐसा करेंगे विराट?

बाबर आजम के खराब फॉर्म के बीच एक पाकिस्तानी फैन ने विराट कोहली से एक अपील की है. एक्स पर शेयर पोस्ट में फैन में लिखा है कि,  विराट कोहली अंतराष्ट्रीय क्रिकेट में बाबर आजम से सीनियर हैं. इसलिए विराट की ये एक जिम्मेदारी बन जाती है कि वे आगे आएं और खराब फॉर्म से गुजर रहे युवा खिलाड़ियों को मोटिवेट करें. हमें उम्मीद है कि विराट बाबर के लिए स्टैंड लेंगे ठीक वैसे ही जैसे बाबर ने विराट के लिए लिया था.  बता दें कि विराट कोहली जब 2020-2022 के दौरान अपने स्तर के अनुरुप प्रदर्शन नहीं कर पा रहे थे तब बाबर ने विराट के लिए एक्स पर पोस्ट करते हुए लिखा था ये दौर बीत जाएगा. विराट ने भी पूर्व में एक बार बाबर के लिए ऐसा किया है. अब बाबर फैंस फिर से उनके लिए विराट का समर्थन चाहते हैं. 

16 पारियों से नहीं निकला अर्धशतक 

बाबर आजम का टेस्ट क्रिकेट में लंबे समय से खराब फॉर्म से गुजर रहे हैं. वे पिछले 2 साल से टेस्ट क्रिकेट में संघर्ष कर रहे हैं. पिछली 16 टेस्ट पारियों में उनके बल्ले से एक भी अर्धशतक निकला है. बांग्लादेश के खिलाफ सीरीज में फैंस को उम्मीद थी कि बाबर फॉर्म में लौटेंगे और देश को जीत दिलाएंगे लेकिन 4 पारियों में उनके बल्ले से 0, 22, 31 और 11 रन निकले हैं. 

ये भी पढ़ें-  PAK vs BAN: हारिस रऊफ के आए बुरे दिन, क्या सही में करनी पड़ रही ये कम पैसे वाली नौकरी?

ये भी पढ़ें-  Sakshi Dhoni Viral Photo: क्यों इतनी वायरल हो रही है धोनी की पत्नी साक्षी की ये फोटो, जानें क्या है पूरा मामला

Babar azam cricket news in hindi virat kohli news Virat Kohli babar azam news
Advertisment