Advertisment

Rishabh Pant: काश वो ऑस्ट्रेलियन होता, ऋषभ पंत की प्रशंसा में कंगारु खिलाड़ियों की लगी लाईन, गिलक्रिस्ट के बाद मौजूदा टीम के 2 खिलाड़यों ने कही ये बात

Rishabh Pant: भारतीय क्रिकेट टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ने इंजरी के बाद जिस धमाकेदार तरह से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी की है उसने क्रिकेट फैंस और क्रिकेटर्स को हैरान कर दिया है. ऑस्ट्रेलियन क्रिकेटर्स तो पंत के मुरीद हो चुके हैं.

Advertisment
author-image
Pankaj Kumar
New Update
Wish he was Australian, Travis Head and Mitchell Marsh praise Rishabh Pant

Rishabh Pant (Image- Social Media)

Advertisment

Rishabh Pant: भारतीय क्रिकेट टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ने इंजरी के बाद जिस तरह अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी की है उसने दुनिया को हैरान कर दिया है. पंत ने इंजरी के बाद आईपीएल से क्रिकेट में वापसी की थी. आईपीएल में दमदार प्रदर्शन के दम पर उन्हें टी 20 विश्व कप 2024 में जगह मिली है.

Advertisment

इसके बाद बांग्लादेश के खिलाफ पहले टेस्ट में उन्होंने शानदार शतक लगाते हुए अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में अपनी धमक दिखा दी. पंत की इस पारी के बाद पूरी दुनिया उनकी मुरीद हो गई है. ऑस्ट्रेलियन क्रिकेटर्स तो उनके मुरीद हो चुके हैं. हाल ही में एडम गिलक्रिस्ट ने उनकी तारीफ करते हुए कहा था कि, क्रिकेट इतिहास में पंत की वापसी महान वापसी है. गिलक्रिस्ट के बाद अब ऑस्ट्रेलिया के इन दो क्रिकेटर्स ने भी पंत की जमकर तारीफ की है. 

काश वो ऑस्ट्रेलियन होता

ऑस्ट्रेलिया के टी 20 कप्तान मिशेल मार्श ने स्टार स्पोर्ट से बात करते हुए कहा, काश वह ऑस्ट्रेलियाई होता. वो पिछले कुछ वर्षों में बहुत कुछ झेल चुका है और यह एक शानदार वापसी रही है. वह एक सकारात्मक व्यक्ति है, अभी भी वास्तव में युवा है, और उसे जीतना पसंद है. वह ऐसे व्यक्ति के लिए अत्यधिक प्रतिस्पर्धी है जिसका व्यक्तित्व तनावमुक्त रहता है और हमेशा हंसता-मुस्कुराता रहता है. उसकी मुस्कुराहट बहुत बड़ी है.

Advertisment

इस दिग्गज ने भी की प्रशंसा

दुनिया आजकल ट्रेविस हेड की मुरीद हुई है लेकिन हेड ने ऋषभ पंत की जमकर प्रशंसा की है. हेड ने भी मार्श के वक्तव्य में अपनी सहमति जताते हुए कहा, हेड ने कहा कि, 'मुझे लगता है कि अगर किसी भारतीय क्रिकेटर को ऑस्ट्रेलियन होना चाहिए तो वो ऋषभ पंत को होना चाहिए. मुझे लगता है कि जिस तरह से वह अपने आक्रामक स्वभाव और कार्य नीति के बारे में बात करता है, उससे उसके साथ खेलना बहुत आनंददायक होगा'.

कहीं माइंड गेम तो नहीं

Advertisment

ऑस्ट्रेलियन क्रिकेटर्स की माइंड गेम खेलने की आदत रही है. जब भी किसी देश के साथ सीरीज होती है तो ऑस्ट्रेलियन उस देश के खिलाड़ियों  की तारीफ शुरु कर देते हैं. भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 5 टेस्ट मैचों की बॉर्डर गावस्कर सीरीज होनी है. ऐसे में ऑस्ट्रलियाई खिलाड़ियों द्वारा पंत की लगातार प्रशंसा माइंड गेम भी हो सकती है.   

ये भी पढ़ें-   MS Dhoni: एमएस धोनी क्रिकेट इतिहास के महानतम विकेटकीपर हैं, पूर्व दिग्गज का 'थाला' के लिए बड़ा बयान

Advertisment

ये भी पढ़ें-   Rishabh Pant: 26 साल के ऋषभ पंत हैं अरबपति, करोड़ों का घर और मंहगी कारों का है कलेक्शन, जानें कहां-कहां से होती है कमाई

ये भी पढ़ें-   Ravindra Jadeja: रवींद्र जडेजा ने हमारी नींद हराम कर दी थी, साउथ अफ्रीका और ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज बल्लेबाजों का बयान

Mitchell Marsh Travis Head cricket news in hindi Rishabh pant news Rishabh Pant
Advertisment
Advertisment