Advertisment

Neeraj Chopra: 'मैं पोडियम पर था लेकिन...', इमोशनल पोस्ट में छलका नीरज चोपड़ा का दर्द

Neeraj Chopra: नीरज चोपड़ा ने अपने करियर की बेस्ट थ्रो फेंकते हुए जैवलिन में पेरिस ओलंपिक में सिल्वर मेडल जीता है. लेकिन वे इससे खुश नहीं है. सोशल मीडिया पर उन्होंने अपना दुख व्यक्त किया है.

author-image
Pankaj Kumar
New Update
Work hard for National Anthem to be played in next Olympics says Neeraj Chopra in Emotional post

Neeraj Chopra (Image- Social Media)

Neeraj Chopra: नीरज चोपड़ा ने अपने करियर की बेस्ट थ्रो फेंकते हुए जैवलिन में पेरिस ओलंपिक में सिल्वर मेडल जीता है. देश खुश है कि नीरज ने लगातार दूसरे ओलंपिक में मेडल जीता है लेकिन खुद ये एथलीट अपने प्रदर्शन से खुश नहीं हैं. मैच के बाद अलग अलग मचों पर दिए गए बयानों में गोल्ड न जीत पाने की कसक नीरज चोपड़ा के शब्दों में दिखी है लेकिन उन्होंने अपना दुख सोशल मीडिया के जरिए पूरी दुनिया के सामने रख दिया है. 

Advertisment

अगला ओलंपिक में इसके लिए मेहनत 

नीरज चोपड़ा ने जैवलिन के फाइनल के लगभग 2 दिन बाद सोशल मीडिया पर पोस्ट डाला है. इस पोस्ट में उन्होंने अपना दुख व्यक्त किया है. नीरज ने लिखा है, ओलंपिक खेलों में भारत के लिए एक और पदक जीत के लिए अच्छा लगा. इस बार पेरिस में राष्ट्रगान नहीं बजा. अगले ओलंपिक में इसी के लिए मेहनत होगी.नीरज के ये शब्द ये बयां करने के लिए काफी हैं कि वे गोल्ड न मिलने से काफी निराश हैं. 

 

Advertisment

इंजरी से जूझ रहे नीरज 

Advertisment

फाइनल मुकाबले में अगर नीरज गोल्ड मेडल नहीं जीत पाए तो इसमें उनकी इंजरी की बड़ी भूमिका रही है. मैच के बाद नीरज ने अपनी इंजरी पर बात भी की. वे हॉर्निया की परेशानी से गुजर रहे है. इस वजह से भी वे थ्रो में पूरी ताकत नहीं लगा पाए. प्रेस कांफ्रेंस में नीरज ने अपनी बीमारी की सर्जरी की बात की थी साथ ही अपने तकनीक में बदलाव की बात भी कही थी. माना जा रहा कि नीरज जल्द ही अपनी कोचिंग टीम में बदलाव करते हुए अगले ओलंपिक में मिशन गोल्ड के लिए लगने वाले हैं. बता दें कि नीरज 2018 से कोच क्लाउस बार्टोनिट्ज से ट्रेनिंग ले रहे हैं. 

ये भी पढ़ें-   Indian Hockey Team: भारत लौटने के हॉकी टीम ने जो किया, क्रिकेटर उससे सबक ले सकते हैं

Paris Olympics 2024 Neeraj Chopra
Advertisment
Advertisment