Advertisment

WTC 2023 FINAL का प्रोमो रिलीज, 45 सेकेंड में दिखेगा दोनों टीमों का गेम प्लान

WTC FINAL 2023 : वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल से पहले स्टार स्पोर्ट्स ने प्रोमो रिलीज कर दिया है, जिसे देखकर आप भी इस मुकाबले को लेकर और एक्साइटेड हो जाएंगे.

author-image
Sonam Gupta
एडिट
New Update
45 second promo release for wtc 2023 final team india vs australia

45 second promo release for wtc 2023 final team india vs australia( Photo Credit : Social Media)

WTC 2023 : वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मैच 7 जून से भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेला जाएगा. इस महामुकाबले पर पूरी दुनिया की नजर टिकी हुई है. टीम इंडिया 10 साल के सूखे को खत्म कर ट्रॉफी जीतना चाहेगी. वहीं कंगारु टीम फुल स्ट्रेंथ टीम के साथ मैदान पर उतरकर खिताब पर अपना कब्जा जमाना चाहेगी. इस हाईवोल्टेज मैच से पहले स्टार स्पोर्ट्स ने प्रोमो रिलीज कर दिया है, जिसे देखकर आप भी इस मुकाबले को लेकर और एक्साइटेड हो जाएंगे. 

Advertisment

WTC Final के लिए रिलीज हुआ प्रोमो

भारत और ऑस्ट्रेलिया की टीमें जब-जब आमने-सामने आती हैं, तब-तब हाईवोल्टेज मैच देखने को मिलते हैं. मैदान पर एक्शन होता है, जिसका दूसरी टीम भी बराबर जवाब देती है. दोनों ही टीमें इस महामुकाबले की तैयारी में जुटी हुई हैं. इस बीच टूर्नामेंट के ब्रॉडकास्टर स्टार स्पोर्ट्स ने WTC 2023 Final को लेकर एक प्रोमो जारी किया है. इसमें आपको विराट का अग्रेशन दिखेगा, तो पैट कमिंस का जवाब भी दिखेगा. शमी का सेलिब्रेशन है, तो जडेजा का तलवारबाजी वाला सेलिब्रेशन है. इस प्रोमो को देखकर फैंस रोमांचित हो रहे हैं. 

Advertisment

ये भी पढ़ें : FINAL में बैटिंग के लिए आने से पहले घुटनों पर पट्टी बांध रहे थे MS Dhoni, वीडियो कर देगा इमोशनल

IND vs AUS के बीच होगी खिताबी जंग

वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में भारत और ऑस्ट्रेलिया की टीमें ICC ट्रॉफी के लिए एक-दूसरे से भिड़ती नजर आएंगी. ये मैच इंग्लैंड के द ओवल में खेला जाएगा. महामुकाबले के लिए दोनों ही टीमें तैयारी में जुट गई हैं और मैदान पर खूब पसीना बहा रही हैं. अब यदि IND vs AUS के हैड टू हैड की बात करें, तो 106 टेस्ट मैच खेले गए हैं, जिसमें 32 मैच भारत ने जीते हैं, तो 44 मैचों में ऑस्ट्रेलिया ने जीत दर्ज की है. देखने वाली बात होगी की रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम इंडिया भारत के ICC ट्रॉफी का सूखा मिटा पाती है या नहीं.

Advertisment

बताते चलें, पिछली बार भी भारतीय टीम ने WTC के फाइनल की टिकेट कटाई थी, जहां उनका सामना न्यूजीलैंड से हुआ था. मगर, वहां कीवी टीम के हाथों मिली हार के साथ ही भारत का ट्रॉफी जीतने का सपना भी टूट गया था.

steve-smith ICC WTC Final Rohit Sharma ind-vs-aus ICC World Test Championship 2023 india vs australia Virat Kohli wtc final 2023 promo release Team India
Advertisment
Advertisment