Advertisment

IND vs AUS: चौथे दिन का खेल समाप्त, भारत अभी भी जीत से 280 रन दूर

IND vs AUS: चौथे दिन का खेल समाप्त, भारत अभी भी जीत से 280 रन दूर

author-image
Shubham Upadhyay
एडिट
New Update
wpl 2023 ind vs aus 4th day match updates in hindi

wpl 2023 ind vs aus 4th day match updates in hindi( Photo Credit : Twitter)

IND vs AUS WTC 2023 Final: विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल (WTC 2023) मैच भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) के बीच इंग्लैंड के ओवल में खेला जा रहा है. इस मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया ने पारी घोषित कर दी है. टीम इंडिया के सामने 444 रनों का टारगेट रखा है. आज चौथे दिन का खेल खत्म हो गया है. भारत ने 3 विकेट के नुकसान पर 164 रन बना लिए हैं. यानी अभी भी 280 रन जीत से टीम दूर है. वहीं दूसरी तरफ ऑस्ट्रेलिया को 7 विकेट जीत के लिए चाहिए. 

Advertisment

यह भी पढ़ें: WTC Final 2023 : 'नंबर-1 बॉलर, 474 विकेट', फिर भी पिच के मोहताज, R Ashwin को ना खिलाकर पछता रहे होंगे रोहित

ऐसी रही है दूसरी पारी में भारत की बल्लेबाजी

भारत की बल्लेबाजी की बात करें तो गिल का बल्ला एक बार फिर से खामोश रहा. हालांकि रोहित कुछ देर तक क्रीज पर रहे, पर टीम के लिए ज्यादा रन नहीं बना सके. गिल के बल्ले से 18 रन आए. वहीं रोहित 43 रन बनाकर चलते बने. अभी की बात करें कोहली के साथ आंजिक्य क्रीज पर मौजूद हैं. कोहली अभी 44 रन बनाकर खेल रहे हैं. वहीं आंजिक्य 20 रन बनाकर कोहली का साथ दे रहे हैं.

Advertisment

ये भी पढ़ें : WTC 2023 : भारत के ऑलआउट होने से पहले ही ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ियों ने अचानक क्यों छोड़ा मैदान?

ऑस्ट्रेलिया ड्राइविंग सीट पर मौजूद

यानी कह सकते हैं कि ऑस्ट्रेलिया ड्राइविंग सीट पर मौजूद है. भारत की गेंदबाजी की बात करें तो जडेजा सबसे ज्यादा 3 विकेट अपने नाम कर चुके हैं. इसके बाद उमेश यादव ने 2 विकेट, सिराज ने एक विकेट अपने नाम किए हैं. शमी ने भी 2 विकेट लिए हैं. इस मुकाबले में भारत की गेंदबाजी कमजोर रही है. इसका नतीजा ये हुआ कि टीम के सामने 444 रनों का विशाल टारगेट है. कल शुरूआती एक घंटा टीम इंडिया के लिए बहुत जरूरी है. टीम को आराम से कम से कम 10 ओवर खेलने होंगे.

Advertisment

india vs australia Australian Cricket Team ind vs australia wtc highlights ind vs australia
Advertisment
Advertisment