Advertisment

IND vs AUS: लंच तक ऑस्ट्रलिया 201 पर 6 विकेट, बड़ी लीड पर टीम

IND vs AUS: लंच तक ऑस्ट्रलिया 400 रन की लीड के करीब है. टीम इंडिया के लिए मुश्किल होता जा रहा है मुकाबला.

author-image
Shubham Upadhyay
एडिट
New Update
wtc 2023 ind vs aus day 4 lunch time update in hindi

wtc 2023 ind vs aus day 4 lunch time update in hindi( Photo Credit : Twitter)

IND vs AUS WTC 2023 Final: विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल (WTC 2023) मैच भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) के बीच इंग्लैंड के ओवल में खेला जा रहा है. दूसरी पारी में 6 विकेट गंवाने के बाद ऑस्ट्रेलिया ने भारत के खिलाफ 374 रन की बढ़त बना ली है. मुकाबले में आज चौथे दिन का खेल खेला जा रहा है. टीम इंडिया हालांकि 2 विकेट अपने नाम करने में सफल रही है. लेकिन लीड की बात करें तो टीम ऑस्ट्रेलिया मजबूत नजर आ रही है. उम्मींद करते हैं कि लंच के बाद भारत के गेंदबाज जल्द ही टीम को समेट देंगे. आपको बता दें कि 70 ओवर इस पारी में हो चुके हैं. 

Advertisment

ये भी पढ़ें : WTC 2023 : भारत के ऑलआउट होने से पहले ही ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ियों ने अचानक क्यों छोड़ा मैदान?

ऐसी रही है भारत की गेंदबाजी

यानी कह सकते हैं कि ऑस्ट्रेलिया ड्राइविंग सीट पर मौजूद है. भारत की गेंदबाजी की बात करें तो जडेजा सबसे ज्यादा 3 विकेट अपने नाम कर चुके हैं. इसके बाद उमेश यादव ने 2 विकेट, सिराज ने एक विकेट अपने नाम किए हैं. शमी अभी तक बिना विकेट के हैं. लंच के बाद शमी को जादू बिखेरना होगा.

Advertisment

यह भी पढ़ें: WTC Final 2023 : 'नंबर-1 बॉलर, 474 विकेट', फिर भी पिच के मोहताज, R Ashwin को ना खिलाकर पछता रहे होंगे रोहित

ऑस्ट्रेलिया की रही है शानदार बल्लेबाजी

वहीं दूसरी तरफ ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) शानदार बल्लेबाजी कर रही है. अभी टीम के एलेक्स कैरी और स्टार्क क्रीज पर मौजूद हैं. टीम धीरे-धीरे 400 रन की लीड के लिए जा रही है. अगर टीम ऐसे ही बल्लेबाजी करती जाएगी तो टीम के लिए ये लीड आसान है लेना. हालांकि कह सकते हैं कि टीम इंडिया के लिए अब बहुत ही मुश्किल है कि जीत के लिए सोचा जा सकता है. हां. टीम ड्रॉ के लिए जा सकती है. 

Advertisment

ind vs australia
Advertisment
Advertisment