Advertisment

WTC Final 2023: ये 3 बल्लेबाज कर सकते हैं कमाल, दिला सकते हैं 10 साल बाद आईसीसी ट्रॉफी

WTC Final Top 3 Batsman: विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के लिए ये 3 भारतीय बल्लेबाज टीम की मदद करेंगे.

author-image
Shubham Upadhyay
एडिट
New Update
wtc 2023 these 3 batsman is going to make run

wtc 2023 these 3 batsman is going to make run ( Photo Credit : Twitter)

WTC Final Top 3 Batsman:  2 दिन बाद यानी 7 जून से विश्व टेस्ट चैंपियनशिप शुरू हो रही है. एक तरफ होगी ऑस्ट्रेलिया और दूसरी तरफ भारतीय टीम. उम्मीद करते हैं मुकाबला बड़ा होगा, क्योंकि इस सीरीज बड़ी है. भारत के लिए जहां जीतना जरूरी है वहीं ऑस्ट्रेलिया को अपने आप को साबित करना है. भारतीय टीम साल 2013 के बाद से अभी तक एक भी आईसीसी की ट्रॉफी अपने नाम नहीं कर पाई है. इसलिए कप्तान रोहित शर्मा के पास एक शानदार मौका है कि 10 साल के इंतजार को खत्म किया जाए. आपको बताते हैं उन तीन बल्लेबाजों के बारे में जो टीम इंडिया के लिए ये ट्रॉफी जीतने मदद कर सकते हैं.

Advertisment

शुभमन गिल

सबसे पहले नाम आता है गिल का. शुभमन गिल ने जिस तरीके से आईपीएल 2023 में प्रदर्शन किया है, अब सभी फैंस उनसे उम्मीद ज्यादा कर रहे हैं. गिल का आत्मविश्वास बढ़ा है. फिटनेस भी शानदार है. ऐसे में ओवल के मैदान पर गिल का तूफान आना तय है.

विराट कोहली

Advertisment

दूसरा सबसे बड़ा नाम है कोहली का. कोहली ने आईपीएल में अपनी खोई हुई फॉर्म को पा लिया है. बेहतरीन प्रदर्शन कोहली का बल्ला कर रहा है. ओवल के मैदान पर विराट कोहली का रिकॉर्ड भी अच्छा है. साथ में ओवल की पिच पर कोहली अच्छी तरीके से बॉल की लाइन तक जाते हैं. तो फिर टीम इंडिया को अपने रन मशीन से उम्मीद है क्यों ना हो.

यह भी पढ़ें: WTC Final 2023 : आखिरी बार ओवल के मैदान में रोहित ने जड़ा था शतक, ऐसे दिलाई थी टीम इंडिया को जीत

सूर्यकुमार यादव

Advertisment

सूर्यकुमार यादव ने आईपीएल शुरू होने से पहले ये कहा था कि इस बार वो अलग अंदाज में खेलते नजर आएंगे. हालांकि शुरुआती पांच मैचों में सूर्यकुमार यादव का बल्ला खामोश रहा. सभी फैंस के साथ मुंबई की टीम भी यही सोच रही थी कि शायद इस सीजन भी सूर्यकुमार शांत रहेंगे. लेकिन फिर आने वाले 6 मुकाबलों में सूर्यकुमार ने अपने अंदाज में खेलते हुए मुंबई की टीम को प्लेऑफ तक पहुंचा दिया. इसलिए उम्मीद करते हैं टीम इंडिया के लिए भी सूर्यकुमार यादव का बल्ला ऐसे ही धूम मचाता रहेगा.

wtc final 2023 ind-vs-aus india team update wtc final 2023 playing 11 wtc final 2023 lineup
Advertisment
Advertisment