Advertisment

WTC Final 2023: टीम इंडिया को आस इन दो बल्लेबाजों से, अगर चल गए तो जीत पक्की!

WTC Final 2023: कल भारत के दो बल्लेबाजों के लिए बड़ा दिन है. अगर उनका बल्ला चल गया तो समझ लीजिए कि भारत को जीतने से कोई नहीं रोक सकता है.

author-image
Shubham Upadhyay
New Update
wtc 2023 these two batsman is going to make run in final

wtc 2023 these two batsman is going to make run in final ( Photo Credit : Twitter)

WTC Final 2023: कल यानी 7 जून को टेस्ट चैंपियनशिप (WTC Final 2023) का फाइनल शुरू होना है. मुकाबला बड़ा है क्योंकि दोनों टीमें शानदार फॉर्म में नजर आ रही हैं. एक तरफ ऑस्ट्रेलिया है तो दूसरी तरफ टीम इंडिया. इंग्लैंड के मैदान पर मुकाबला है तो ऑस्ट्रेलिया का पलड़ा भारी रह सकता है. लेकिन टीम इंडिया चाहेगी कि जी जान लगा दी जाए जीत के लिए. कप्तान रोहित शर्मा के पास शानदार मौका है कि 10 साल का इंतजार खत्म किया जाए. आज हम आपको बल्लेबाजी के बारे में बताते हैं, जिनका बल्ला चल गया तो समझ लीजिए ट्रॉफी अपने यहां आनी तय है.

Advertisment

यह भी पढ़ें: WTC Final 2023 : 'सॉफ्ट सिग्नल' की विदाई, हेलमेट पर ये नियम, WTC फाइनल में इस बार होगा कुछ अलग

शुभमन गिल

सबसे पहले बात करते हैं शुभमन गिल की. गिल ने शानदार प्रदर्शन आईपीएल में किया है. जिसका फायदा उनको इस आने वाले फाइनल में मिल सकता है. गिल ओपनिंग करेंगे टीम इंडिया के लिए और चाहेंगे एक बड़ी शुरुआत टीम के लिए दिलाई जाए. अगर उन्होंने ऐसा कर दिया तो समझ लीजिए मुकाबला टीम इंडिया की तरफ झुक जाएगा.

Advertisment

यह भी पढ़ें - Asia Cup 2023 से होगी पाकिस्तान की छुट्टी! भारत को मिला 3 देशों का साथ, हाइब्रिड मॉडल को नकारा

सूर्यकुमार यादव

गिल के बात बारी है सूर्यकुमार यादव की. सूर्यकुमार यादव ने आईपीएल 2023 की शुरुआत कुछ ठंडे तरीके से की थी. यानी शुरुआत के तीन-चार मुकाबले एकदम उनका बल्ला खामोश रहा था. लेकिन उसके बाद अचानक से  सूर्यकुमार यादव ने बल्ले से रन बनाने शुरु कर दिए और सामने वाली टीम देखते ही रह गई. मुंबई की टीम को प्लेऑफ में पहुंचा ही दिया. अब देखने वाली बात होती है कि सूर्यकुमार यादव का बल्ला इस फाइनल में धूम मचाता है या फिर नहीं.

Advertisment

IND vs Aus Full Schedule ind vs aus dream 11 wtc final 2023 ind-vs-aus wtc final 2023 playing 11 wtc final 2023 lineup
Advertisment
Advertisment