Advertisment

WTC 2023 Final: टीम के लिए ये 3 गेंदबाज कर सकते हैं कमाल, दिलाएंगे बड़े विकेट!

WTC 2023 Top 3 Bowler: विश्व टेस्ट चैंपियनशिप में भारतीय टीम अपने गेंदबाजों पर बहुत अधिक निर्भर रहने वाली है.

author-image
Shubham Upadhyay
New Update
wtc 2023 top 3 bowler for team india in ind vs aus final match

wtc 2023 top 3 bowler for team india in ind vs aus final match( Photo Credit : Twitter)

WTC 2023 Top 3 Bowler: आईपीएल 2023 के बाद अब बारी है डब्ल्यूटीसी यानी विश्व टेस्ट चैंपियनशिप की. भारतीय फैंस उम्मीद कर रहे हैं कि साल 2013 के बाद एक बार फिर से टीम इंडिया आईसीसी ट्रॉफी अपने नाम करके लेकर आए. वही ऑस्ट्रेलिया की टीम चाहेगी कि अपना दबदबा टेस्ट रैंकिंग में बनाए रखे. अब यह तो समय ही बताएगा कि कौन सी टीम आगे निकल कर आती है. लेकिन जिस तरह की परिस्थिति इंग्लैंड के मैदान पर है वह कहीं ना कहीं ऑस्ट्रेलिया के फेवर में जाती हुई दिख रही है. आपको बताते हैं उन 3 गेंदबाजों के बारे में जो भारतीय टीम के लिए अपनी जान लगा देंगे.

Advertisment

शमी

सबसे पहले नाम आता है मोहम्मद शमी का. शमी ने आईपीएल में सबसे ज्यादा विकेट लेकर यह दिखा दिया कि अगर किसी खिलाड़ी के पास अनुभव हो तो वह कुछ भी कमाल कर सकता है. टीम इंडिया के लिए ओवल के मैदान पर शमी वैसे भी बेहतरीन गेंदबाजी करते हुए नजर आने वाले हैं.

यह भी पढ़ें: WTC Final 2023 : ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ नॉक-आउट मैचों में कैसा है टीम इंडिया का रिकॉर्ड? यहां देंखे आंकड़े

सिराज

अगला नाम है मोहम्मद सिराज का. मोहम्मद सिराज ने भी आईपीएल 2023 में बेंगलुरु की तरफ से खेलते हुए शानदार गेंदबाजी का प्रदर्शन किया था. हालांकि टीम प्लेऑफ में जगह नहीं बना पाई लेकिन सिराज ने अपने प्रदर्शन से सभी को खुश कर दिया.

यह भी पढ़ें: WTC Final 2023 : आखिरी बार ओवल के मैदान में रोहित ने जड़ा था शतक, ऐसे दिलाई थी टीम इंडिया को जीत

रविंद्र जडेजा

लिस्ट में तीसरा नाम एक स्पिनर का है जो कि है रविंद्र जडेजा. जडेजा भले ही आईपीएल में कुछ खास कमाल नहीं कर पाए हो लेकिन जब बात ओवल के मैदान की आती है तो तीसरे या फिर चौथे दिन स्पिनर्स को हल्का टर्न मिलना शुरू हो जाता है. तो ऐसे में जडेजा टीम इंडिया के लिए कारगर गेंदबाज साबित हो सकते हैं.

wtc final 2023 wtc final 2023 playing 11 wtc final 2023 lineup ind-vs-aus
Advertisment
Advertisment