Advertisment

Video: 'जिंदगी मिलके बिताएंगे...', आशीष नेहरा और युजवेंद्र चहल का डांस वीडियो वायरल

Yuzvendra Chahal: सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो लंदन का है. इस वीडियो में युजवेंद्र चहल और आशीष नेहरा जिंदगी मिल के बिताएंगे गाना गाते हुए और झूमते हुए लंदन की सड़को पर झूम रहे हैं.

author-image
Pankaj Kumar
New Update
Zindagi milke bitayenge Yuzvendra Chahal Ashish Nehra dance video

'जिंदगी मिलके बिताएंगे...', आशीष नेहरा और युजवेंद्र चहल का डांस वीडियो वायरल (Image- Social Media)

Yuzvendra Chahal Ashish Nehra dance video: भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार स्पिनर युजवेंद्र चहल और पूर्व तेज गेंदबाज आशीष नेहरा अपनी बेबाकी के लिए जाने जाते हैं. चहल सोशल मीडिया पर सक्रिय रहते हैं और अक्सर अपनी वीडियो और पोस्ट के माध्यम से फैंस के बीच छाए रहते हैं. वहीं आशीष नेहरा जब भी कैमरे के सामने आते हैं तो सुर्खियां बनाते हैं क्योंकि किसी भी सवाल का जवाब वे काफी बेबाकी से देते हैं. इन दोनों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. 

Advertisment

जिंदगी मिल के बिताएंगे...

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो लंदन का है. इस वीडियो में युजवेंद्र चहल और आशीष नेहरा जिंदगी मिल के बिताएंगे गाना गाते हुए और झूमते हुए लंदन की सड़को पर झूम रहे हैं. इन दोनों के साथ स्पोर्ट्स प्रेजेंटर गौरव कपूर भी नजर आ रहे हैं. चहल और नेहरा की दोस्ती और बेफिक्री वाला अंदाज फैंस काफी लुत्फ उठा रहे हैं. 

टीम इंडिया से बाहर चल रहे चहल

युजवेंद्र चहल भारतीय टीम से बाहर चल रहे हैं. वे टी 20 विश्व कप 2024 में भारतीय टीम का हिस्सा थे लेकिन उन्हें एक भी  मैच खेलने का मौका नहीं मिला था. इसके बाद हुए श्रीलंका दौर से उन्हें ड्रॉप कर दिया गया था. चहल फिलहाल इंग्लैंड में हैं और काउंटी क्रिकेट खेल रहे हैं जिसमें उनका प्रदर्शन अच्छा रहा है.

दूसरी टीम की तलाश में आशीष नेहरा

आशीष नेहरा ने 2022 में गुजरात टाइटंस की कोचिंग संभाली थी और टीम के पहले ही सीजन में चैंपियन बनाया था. 2023 में जीटी फाइनल खेली थी. 2024 में टीम का प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा. 2025 में गुजरात टाइंटस में बड़ा बदलाव देखने को मिल सकता है. टीम के स्वामित्व में बदलाव हो सकता है. वहीं आशीष नेहरा से जुड़ी खबर ये है कि वे भी टीम का साथ छोड़ सकते हैं और आईपीएल 2025 में किसी दूसरी टीम के कोच के रुप में नजर आ सकते हैं.  

ये भी पढ़ें-   T20 Cricket: एक ओवर में 6 छक्के सहित खाए 39 रन, इस गेंदबाज के नाम जुड़ा अनचाहा रिकॉर्ड

ashish nehra comeback yuzvendra chahal
Advertisment
Advertisment