Advertisment

वाराणसी में पहुंचे सवा लाख पुलिस भर्ती परीक्षा के परीक्षार्थी, नॉर्दन रेलवे ने चलाई तीन स्पेशल ट्रेन

वाराणसी में 80 परीक्षा केंद्रो पर शुक्रवार की पाली में 67968 अभ्यर्थी परीक्षा दे रहे हैं. परीक्षा के 80 केंद्रो पर कड़ी निगरानी की गई है.

author-image
Mohit Saxena
New Update
railway plateform (Social media)

railway plateform (Social media)

पुलिस भर्ती परीक्षा के दौरान औसतन सवा लाख से अधिक अभियार्थी वाराणसी पहुंच गए हैं. इसे देखते  हुए वाराणसी से तीन स्पेशल ट्रेन चलाई जा रही है जो की प्राप्तपगढ़, मऊ, बलिया,आजमगढ़ के लिए  जा रही हैं. इसके अलावा अचानक प्लेटफार्म चेंज न हो इसका ध्यान रखा जा रहा है. ये जानकारी  नॉर्दन रेलवे के अपर रेल मंडल प्रबंधक ने दी.

Advertisment

ये भी पढ़ें: Kolkata Rape Murder Case: 'जानवरों जैसी प्रवृत्ति, कोई पश्चाताप नहीं', आरोपी संजय रॉय को लेकर CBI ने किया चौंकाने वाला खुलासा

वाराणसी रेलवे स्टेशन पर पुलिस भर्ती परीक्षा में आए अभियार्थियो के हेल्प डेस्क सहित कई व्यवस्थाएं   की गई और इससे परीक्षार्थी भी संतुष्ट नजर आए. वाराणसी से आजमगढ़ औड़िहार और मऊ के लिए   जो स्पेशल ट्रेन परीक्षार्थियों को लेकर जा रही हैं, उस ट्रेन के अंदर भी न्यूज नेशन की टीम पहुंची और हमने परीक्षार्थियों से जाना की उनके लिए कैसी व्यवस्था है. ऐसे में उनका कहना है की पिछली बार से बहुत अच्छी व्यवस्था की गईं है. हमें कोई तकलीफ नहीं है. 

जिले के 80 परीक्षा केंद्रों पर शुक्रवार को पाली में 67968 अभ्यर्थी परीक्षा दे रहे हैं. परीक्षा का आयोजन 24, 25, 30 और 31 अगस्त को भी दो पाली में सुबह 10 से 12 बजे और अपराह्न 3 से 5 बजे तक होगा. परीक्षा को पारदर्शी बनाने को लेकर 80 केंद्रों पर 1800 सीसी कैमरे लगाए गए हैं. यह कैमरे कमिश्नरेट के अफसरों के लैपटॉप से कनेक्ट रहेंगे.

up police recruitment newsnationlive police recruitment exam Newsnationlatestnews Police Recruitment
Advertisment
Advertisment