Tamil Nadu School News: फर्जी NCC कैंप में ‘गंदा काम’, 13 छात्राएं यौन शोषण का शिकार, ऐसे गया था फंसाया!

Tamil Nadu News: तमिलनाडु से दिल को एक झकझोर कर रख देने वाली खबर सामने आई है. कृष्णागिरी जिले के एक प्राइवेट स्कूल में 13 छात्राओं का यौन शोषण किए जाने का मामला सामने आया है.

author-image
Ajay Bhartia
New Update
Tamil Nadu Shocker

फर्जी NCC कैंप में छात्राओं का यौन शोषण (सांकेतिक तस्वीर)

Girls Sexually Abused At Fake NCC Camp: तमिलनाडु से दिल को एक झकझोर कर रख देने वाली खबर सामने आई है. कृष्णागिरी जिले के एक प्राइवेट स्कूल में 13 छात्राओं का यौन शोषण किए जाने का मामला सामने आया है. पुलिस ने मामले में प्रिंसिपल, दो टीचर समेत 11 लोगों को अरेस्ट किया है, जिन पर इन छात्रों से यौन शोषण करने का आरोप है. पूरे राज्य में इस मामले से हड़कंप मचा गया है. आइए जानते हैं कि कैसे इन लड़कियों को झांसा देकर फंसाया गया.

Advertisment

फर्जी NCC कैंप में छात्राओं का यौन शोषण

कृष्णागिरी जिले (Tamil Nadu Shocker) के पुलिस अधीक्षक पी थंगादुरई के मुताबिक, फर्जी नेशनल कैडिट कॉर्प्स (एनसीसी) कैंप में 13 लड़कियों का यौन शोषण किया गया. ये फर्जी एनसीसी कैंप कृष्णागिरी जिले के एक प्राइवेट स्कूल कैंपस में आयोजित गया था. जांच में पचा है कि स्कूल के अधिकारियों को फर्जी कैंप में चल रहे यौन शोषण के बारे में पता था, लेकिन उन्होंने इसकी किसी को सूचना देने के बजाय चुप रहना ठीक समझा, जिस प्राइवेट स्कूल (Tamil Nadu School News) में ये कैंप लगाया गया था, वहां कोई भी आधिकारिक एनसीसी यूनिट नहीं थी. 

ये भी पढ़ें: Bangladesh में हिंदुओं पर अत्याचार की इंतहा, हिंदू बच्चों की बेरहमी से हत्या, जबरदस्त भड़का आक्रोश!

छात्राओं को ऐसे गया था फंसाया

मिली जानकारी के मुताबिक, कृष्णागिरी जिले के एक प्राइवेट स्कूल में एक एनसीसी कैंप लगाए जाने की सूचना छात्रों को दी गई थी. इसके लिए छात्रों से कहा गया था कि अगर वे इस कैंप में शामिल होती हैं, तो उनको एनसीसी सर्टिफिकेट दिया जाएगा. ये सर्टिफिकेट उनको भविष्य में नौकरी पाने में हेल्पफुल होगा. इस तरह का झांसा देकर लड़कियों को कैंप के लिए राजी किया गया था.

ये भी पढ़ें: UPSC में लेटरल एंट्री भर्ती क्या, जिस पर राहुल-अखिलेश ने खड़ा किया सियासी बखेड़ा, जानिए आरक्षण पर डाका कैसे?

तीन दिवसीय था ये फर्जी NCC कैंप

यह कैंप तीन दिवसीय था, जिसका आयोजन अगस्त की शुरुआत में हुआ था. इसमें 17 लड़कियों समेत 41 कैंडिडेट्स ने भाग लिया गया था. इन सभी लड़कियों को उनके घरों से बहला-फुसलाकर फर्जी एनसीसी कैंप के लिए लाया गया था. सभी लड़कियों को ऑडिटोरियम की पहली मंजिल पर रखा गया था, जबकि लड़कों को ग्राउंड फ्लोर पर रखा गया था, बच्चों की देखरेख के लिए कोई टीचर मौजूद नहीं था. 

ये भी पढ़ें: Bangladesh Crisis: कौन है जियाउल अहसन, सैकड़ों लोगों की हत्याओं का 'मास्टरमाइंड', पुलिस ने किया अरेस्ट!

Advertisment

इसी फर्जी एनएसीसी कैंप में लड़कियों के साथ यौन शोषण (Tamil Nadu Latest News) किया गया था. आरोपियों के खिलाफ POCSO के तहत मामला दर्ज किया गया था. अभी तक 11 लोगों को अरेस्ट किया गया जा चुका है. कृष्णागिरी जिला बाल कल्याण समिति के एक वरिष्ठ अधिकारी ने खुलासा किया कि स्कूल अधिकारियों और फर्जी कैंप आयोजकों के खिलाफ कार्रवाई की गई है. पुलिस यह भी जांच कर रही है कि फर्जी एनसीसी कैंप की आड़ में यौन शोषण जैसी घिनौनी हरकत अन्य स्कूल में तो नहीं की गई है.

ये भी पढ़ें: क्या है डिजिटल घोस्ट? सीखो ये तरीका और फिर हो जाओ गायब, ढूंढते ही रह जाएंगे लोग!

sexual abuse case sexual abuse Sexual Abuse Minor Girls Tamilnadu News Tamilnadu
Advertisment
Advertisment