Advertisment

मुंबई में 5 लोगों ने किया पुजारियों पर हमला, पुलिस ने 5 को किया गिरफ्तार

Attack on Priest in Mumbai: मुंबई में दो पुजारियों पर हमला करने वाले दो लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि शनिवार रात को मुंबई में दो पुजारियों पर पांच लोगों के एक ग्रुप ने हमला किया था.

author-image
Suhel Khan
New Update
Mumbai Police

Attack on Priest in Mumbai: मुंबई में दो पुजारियों पर हमला करने वाले दो लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि शनिवार रात को मुंबई में दो पुजारियों पर पांच लोगों के एक ग्रुप ने हमला किया था. जिनमें से दो लोगों को पुलिस ने हिरासत में लिया है. मुंबई पुलिस के मुताबिक, शनिवार रात मुंबई में पांच व्यक्तियों के एक समूह ने दो पुजारियों पर हमला कर दिया, जिससे उन्हें मामूली चोटें आईं हैं.

Advertisment

दो लोगों को किया गिरफ्तार

इस मामले में मुंबई पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची लेकिन आरोपी मौके से भाग गए. पुलिस ने बताया कि, ''मुंबई में कल रात पूजा करके लौट रहे दो पुजारियों पर 5 लोगों ने हमला कर दिया, लाठियों और चाकुओं से हमला किया, इस हमले में पुजारी को मामूली चोटें आईं.

ये भी पढ़ें: 'एनडीए परिवार में आपका स्वागत है', चंपई सोरेन की नाराजगी के बीच केंद्रीय मंत्री जीतन राम मांझी ने किया ट्वीट

Advertisment

सूचना मिलते ही पहुंची पुलिस

हमले की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई, तब तक हमला करने के बाद आरोपी मौके से भाग गए थे. मुंबई पुलिस ने इस हमले के सिलसिले में दो लोगों को हिरासत में लिया है और बाकी की तलाश शुरू कर दी है. पुलिस हमले के पीछे के कारणों की जांच कर रही है. हमले के पीछे का कारण जानने और बाकी आरोपियों को पकड़ने के लिए आगे की जांच चल रही है.

ये भी पढ़ें: कहीं आपकी भी तो जासूसी नहीं कर रहा ये App? तुरंत चेक कीजिए मोबाइल, भनक भी नहीं लगने देता ऐसे करता है काम!

Mumbai Police MAHARASHTRA NEWS Maharashtra News in hindi mumbai news
Advertisment
Advertisment