Advertisment

पेट्रोल का पैसा मांगा तो पुलिसवाले ने उठाया खौफनाक कदम, शख्स की जाते-जाते बची जान, शॉकिंग है वीडियो!

केरल के कन्नूर से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक पुलिसकर्मी ने एक पेट्रोल पंप पर जबरदस्त गुंडई दिखाई.

author-image
Ajay Bhartia
एडिट
New Update
Kannur News

पुलिसवाले ने शख्स को मारी टक्कर( Photo Credit : News Nation)

Kerala News: केरल के कन्नूर से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक पुलिसकर्मी ने एक पेट्रोल पंप पर जबरदस्त गुंडई दिखाई. पेट्रोल भरवाने के बाद पैसा नहीं देना पड़े इसके लिए पुलिसवाले ने ऐसा खौफनाक कदम उठाया कि पेट्रोल पंपकर्मी की जान जाते-जाते बची. हालांकि वो इस घटना बुरी तरह से जख्मी हो गया. इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है, जो बड़ा ही शॉकिंग है.

Advertisment

सीसीटीवी फुटेज से पता चलता है कि ये 14 जुलाई दिन रविवार को घटित हुई. मिली जानकारी के मुताबिक, पेट्रोल भरवाने के बाद पेट्रोल पंपकर्मी ने पुलिसवाले से पैसे मांगे थे. इस पर पुलिसवाले ने ऐसा कदम उठाया कि जिसे देखकर मौके पर मौजूद सभी लोग दंग रह गए. उस पुलिसवाले ने उस शख्स को पहले तो कार से टक्कर मारने की कोशिश की. जब पेट्रोल पंप कर्मचारी कार के सामने से नहीं हटा तो पुलिसवाला उसे कार के बोनट पर काफी दूर तक घसीटते हुए ले गया.

यह पूरी घटना पेट्रोल पंप पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. सामने आए वीडियो में आप देख सकते हैं कि पुलिसवाले ने कितनी निर्ममता के साथ पेट्रोल पंपकर्मी पर कार चढ़ाने की कोशिश की. वीडियो में दिखता है कि पुलिसवाला पेट्रोल भरवाकर पेट्रोल पंप से बाहर गाड़ी को निकालता है. उसके पीछे-पीछे पैसे लेने के लिए आता है. जब वह पुलिसवाले को रुकने का इशारा करता है.

यहां देखें- वीडियो

पुलिसवाला कार को रोकता है और दोनों बातचीत करते हुए दिखते हैं. इसी बीच पुलिसवाला तेज से कार को भगाते हुए दिखता है. पेट्रोल पंपकर्मी भागते हुए उसकी गाड़ी को रुकवाने के लिए उसके सामने आकर खड़ा हो जाता है. लेकिन पुलिसवाला रुकता नहीं है और कार को फुल स्पीड में भागते हुए ले जाता है. इस दौरान पेट्रोल पंपकर्मी कार के बोनट पर लटका रहता है. इस घटना में पेट्रोल पंपकर्मी को गंभीर चोटें आई हैं.

आरोपी पुलिसवाले पर हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया गया है. उसे गिरफ्तार कर लिया गया है और उसे निलंबित कर दिया गया है.

देश और दुनिया की लेटेस्ट खबरें अब सीधे आपके WhatsApp पर, News Nation के WhatsApp Channel को Follow करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें. https://whatsapp.com/channel/0029VaeXoBTLCoWwhEBhYE10

Source : News Nation Bureau

Kerala News Kerala Viral News
Advertisment