Advertisment

Veena George Injured: केरल की स्वास्थ्य मंत्री वीना जॉर्ज घायल, वायनाड जाते वक्त हुआ हादसा

Veena George Injured: केरल की स्वास्थ्य मंत्री वीना जॉर्ज बुधवार को मलप्पुरम जिले के मंजेरी के पास हादसे का शिकार हो गईं. हादसे में उन्हें मामूली चोटें आई हैं. ये हादसा तब हुआ जब वह वायनाड जा रही थीं.

author-image
Suhel Khan
New Update
veena george injured

Veena George Accident: केरल की स्वास्थ्य मंत्री वीना जॉर्ज बुधवार को उस वक्त हादसे का शिकार हो गईं जब वह भूस्खलन ग्रस्त वायनाड जा रही थीं. स्वास्थ्य मंत्री जॉर्ज की गाड़ी का मल्लपुरम जिले में एक्सीडेंट हो गया. जिससे वह घायल हो गईं. इसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जानकारी के मुताबिक, स्वास्थ्य मंत्री वीना जॉर्ज की गाड़ी मलप्पुरम जिले के मंजेरी के पास टकरा गई. राज्य स्वास्थ्य विभाग और स्थानीय पुलिस का कहना है कि इस हादसे में स्वास्थ्य मंत्री को मामूली चोटें आई हैं. इसके बाद उन्हें मंजेरी मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है.

Advertisment

वायनाड भूस्खलन में अब तक 158 लोगों की मौत

बता दें कि केरल के वायनाड में मंगलवार को हुए भूस्खलन में अब तक 158 लोगों की मौत हो चुकी है. जबकि सैकड़ों लोग अब भी लापता हैं. जिसकी तलाश जारी है. सेना और एनडीआरएफ की टीम मलबे में दबे लोगों की तलाश कर रही है. केरल के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन और राज्य की स्वास्थ्य मंत्री वीना जॉर्ज लगातार नजर बनाए हुए हैं.

ये भी पढ़ें: जानिए कौन था हिजबुल्लाह का टॉप कमांडर फुआद शुकर, जिसे इजराइल ने लेबनान में किया ढेर

एनडीआरएफ के मुताबिक, वायनाड में अभी भी लगातार बारिश हो रही है. जिसके चलते यहां अभी भी भूस्खलन का खतरा मंडरा रहा है. इसी के चलते स्वास्थ्य मंत्री वीना जॉर्ज बुधवार को वायनाड के दौरे पर जा रही थीं, जिससे वह घटनास्थल पर मौजूद रहकर रेस्क्यू ऑपरेशन पर नजर रख सकें. लेकिन रास्ते में उनकी गाड़ी का एक्सीडेंट हो गया जिसमें वह खुद घायल हो गईं. बता दें कि वायनाड समेत केरल के 11 जिलों में मौसम विभाग ने आज भी भारी बारिश का अलर्ट जारी किया है.

ये भी पढ़ें: Explained: कौन था इस्माइल हानिया, शरणार्थी शिवर में पैदा होने से प्रधानमंत्री बनने तक जानें पूरी कुंडली

Veena George Heavy landslide Kerala Health Minister Wayanad Kerala news in hindi kerala
Advertisment
Advertisment