Advertisment

Kerala: 15 साल पहले पत्नी की हत्या कर सेप्टिक टैंक दफनाया, फिर छोटी सी भूल ने भिजवाया जेल

15 साल से सेप्टिक टैंक में दफन यह राज शायद कभी सामने ही नहीं आता अगर कुछ दिन पहले अनिल के एक रिश्तेदार ने शराब के नशे में अपनी बीवी को धमकाते हुए यह न कहा होता की जिस तरह कला को मार कर सेप्टिक टैंक में दफनाया.

author-image
Mohit Sharma
एडिट
New Update
Kerala

Kerala ( Photo Credit : News Nation)

Kerala: केरला के एलेप्पी जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. 15 साल पहले एक शख्स ने अपनी पत्नी की हत्या की और शव को अपने घर के ही सेप्टिक टैंक में छुपा कर रख दिया था. अब 15 साफ बाद एक खत ने इस हत्या के राज से पर्दा हटा दिया है. दरअसल, 2009 में कला के पति अनिल ने केरला के एलेप्पी जिले में पुलिस में शिकायत दी थी की उनकी पत्नी कला अपने आशिक के साथ भाग गई है और अपने बच्चे को यही छोड़ गई है. कला के माता पिता नहीं थे, दो भाई थे लेकिन उन्होंने मामले में ज्यादा गंभीरता नहीं दिखाई. मामला ठंडे बस्ते में पड़ गया, लेकिन कुछ दिन पहले एलपी पुलिस को एक खत मिला जिसमें कहा गया कि अनिल के घर में एक सेप्टिक टैंक है, जिसमें कला को दफनाया गया था. पुलिस ने जांच शुरू की तो सेप्टिक टैंक में कुछ अवशेष मिले. एक लास्ट और हेयर पिन भी मिला. पुलिस अब इनकी डीएनए जांच करा रही है.

Advertisment

15 साल से सेप्टिक टैंक में दफन यह राज शायद कभी सामने ही नहीं आता अगर कुछ दिन पहले अनिल के एक रिश्तेदार ने शराब के नशे में अपनी बीवी को धमकाते हुए यह न कहा होता की जिस तरह कला को मार कर सेप्टिक टैंक में दफनाया, वैसे ही तुम्हे भी दफना देगा. बताया जा रहा है कि अनिल ने कला के साथ लव मैरिज की थी. अनिल के घर वाले इससे खुश नहीं थे क्योंकि दोनों अलग अलग जाति से थे. शादी के कुछ ही वक्त बाद अनिल काम के लिए अंगोला गया. इस दौरान अनिल और कला का एक बच्चा भी हुआ, लेकिन 2009 में अनिल का घरवालों ने उन्हे बताया कि कला का किसी और के साथ अफेयर चल रहा है. अनिल अंगोला से वापस आया और दोनों के बीच काफी जगड़ा हुआ, जिसके बाद अनिल ने कला की हत्या की और फिर अपने कुछ रिश्तेदारों और दोस्तों के साथ कला के शव को अपने ही घर की सेप्टिक टैंक में छुपा दिया.

अनिल ने बाद में दूसरी शादी की और कुछ महीने पहले ही अपने परिवार के साथ इजराइल काम करने चला गया. इस मामले के सामने आते ही अब पुलिस ने अनिल को जांच के लिए वापस बुलाने के कवायद शुरू की और अनिल के साथियों सुरेश, प्रमोद संतोष और जीनू को गिरफ्तार कर लिया है.

Source : News Nation Bureau

Kerala news in hindi Kerala News kerala
Advertisment