Advertisment

चेन्नई : PM मोदी ने चेन्नई-कोयंबटूर वंदे भारत एक्सप्रेस को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तमिलनाडु में चेन्नई-कोयंबटूर वंदे भारत एक्सप्रेस को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया. मौके पर उनके साथ केंद्रीय रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव भी मौजूद रहे

author-image
Mohit Sharma
एडिट
New Update
PM Modi

PM Modi( Photo Credit : फाइल पिक)

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तमिलनाडु में चेन्नई-कोयंबटूर वंदे भारत एक्सप्रेस को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया. मौके पर उनके साथ केंद्रीय रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव भी मौजूद रहे. इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तमिलनाडु के चेन्नई में रोड शो किया. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने चेन्नई हवाई अड्डे के नए एकीकृत टर्मिनल भवन की प्रदर्शनियों का दौरा भी किया. इस मौके पर राज्य के राज्यपाल आर. एन. रवि, केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया और राज्य के मुख्यमंत्री एम. के. स्टालिन भी मौजूद रहे. 

Advertisment

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इसके बाद चेन्नई में श्री रामकृष्ण मठ की 125वीं वर्षगांठ के उपलक्ष्य में आयोजित समारोह में भाग लिया। इस मौके पर राज्य के राज्यपाल आर. एन. रवि भी मौजूद रहे. आपको बता दें कि इससे पहले प्रधानमंत्री मोदी ने शनिवार को ही तेलंगाना में सिकंदराबाद और तिरुपति ( Vande Bharat Express between Secunderabad and Tirupati ) के बीच वंदे भारत एक्सप्रेस को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया. इससे पहले प्रधानमंत्री ने सिकंदराबाद-तिरुपति वंदे भारत एक्सप्रेस का निरीक्षण किया और स्कूली बच्चों से बातचीत की.  इस ट्रेन के चलने से तीन राज्य तेलंगाना, आंध्र प्रदेश और तमिलनाडु के रेल यात्रियों को फायदा होगा, बता दें देश में अभी 11 वंदे भारत ट्रेनें चल रही हैं. 

Coronavirus के बाद लोगों में तेजी से बढ़ रही ये 5 बीमारियां, जानें बचाव

Advertisment

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हैदराबाद में AIIMS बीबीनगर का शिलान्यास किया. PM ने पांच राष्ट्रीय राजमार्ग परियोजनाओं, सिकंदराबाद रेलवे स्टेशन के पुनर्विकास और अन्य विकास परियोजनाओं की आधारशिला भी रखी. केंद्रीय मंत्री अश्विनी वैष्णव ने कहा कि यह तमिलनाडु के लिए दूसरी वंदे भारत ट्रेन की सौगात है. आज प्रधानमंत्री सिकंदराबाद स्टेशन को वर्ल्ड क्लास बनाने के लिए शिलान्यास करेंगे साथ ही सिकंदराबाद से महबूब नगर के बीच 13 नई MMTS सर्विस का फ्लैग ऑफ करेंगे.

Source : News Nation Bureau

Advertisment
Advertisment