Advertisment

दिल्ली की चुनी हुई सरकार को गिराने के लिए रची जा रही साजिश: आतिशी

Delhi News: दिल्ली में राष्ट्रपति शासन लगाने की सुगबुगाहट के बीच दिल्ली की मंत्री आतिशी ने आप सरकार को गिराने का षड्यंत्र रचने का आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि चोर दरवाजे से दिल्ली की चुनी हुई सरकार को बर्खास्त करने की कोशिश की जा रही है.

author-image
Suhel Khan
New Update
Atishi

Delhi News: आम आदमी पार्टी ने दिल्ली की सरकार गिराने के लिए साजिश रचने का आरोप लगाया. दरअसल, दिल्ली में राष्ट्रपति शासन लगाने की अटकलों के बीच आम आदमी पार्टी ने कड़े तेवर दिखाना शुरू कर दिया है. दिल्ली की कैबिनेट मंत्री आतिशी ने आरोप लगाया कि वे चोर दरवाजे से दिल्ली की चुनी हुई सरकार को बर्खास्त करना चाहते हैं. उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि उनका एक मात्र काम विपक्षी सरकारों को गिराना है.

Advertisment

'दिल्ली की सरकार गिराने के लिए रचा जा रहा षड्यंत्र'

दिल्ली की कैबिनेट मंत्री आतिशी ने कहा कि जब वे दिल्ली में आम आदमी पार्टी के विधायक नहीं खरीद सके तो अब दिल्ली की चुनी हुई सरकार को गिराने के लिए षड्यंत्र शुरू कर दिया है. आतिशी ने कहा कि, अगर षड्यंत्र रचकर अरविंद केजरीवाल जी की सरकार गिराई जाएगी तो आने वाले चुनावों में दिल्ली की जनता उन्हें मुंहतोड़ जबाव देगी. उन्होंने कहा कि अगर दिल्ली में राष्ट्रपति शासन लगा तो आगामी दिल्ली विधानसभा चुनाव में उन्हें जीरो सीटें मिलेंगी.

ये भी पढ़ें: मद्रासी कैंप में 50-60 साल से रह रहे हैं लोग, बिना पुनर्वास किए इन्हें विस्थापित नहीं किया जा सकता- मनीष सिसोदिया

चोर दरवाजे से सरकार बनाने की हो रही कोशिश- आतिशी

दिल्ली सरकार में मंत्री आतिशी ने कहा कि, उनका एक ही काम है चुनी हुई सरकारों को गिराना. वे जहां चुनाव नहीं जीतते वहां विधायकों की ख़रीद-फ़रोख़्त करने की कोशिश करती है, चोर दरवाज़े से सरकार बनाने का प्रयास किया जाता है.आतिशी ने आरोप लगाया कि उन्होंने ये काम दिल्ली में भी किया लेकिन उन्हें इसमें सफलता नहीं मिली. दिल्ली की मंत्री आतिशी ने कहा कि, दिल्ली में जब वे आम आदमी पार्टी के विधायक नहीं खरीद सके, इसलिए अब उन्होंने दिल्ली की चुनी हुई सरकार को गिराने का षड्यंत्र शुरू कर दिया है.

ये भी पढ़ें: घर के बाहर खेल रहा था 12 साल का मासूम, जलभराव की वजह से पानी में आया करंट और चली गई बच्चे की जान

30 अगस्त को राष्ट्रपति को सौंपा था ज्ञापन

बता दें कि 30 अगस्त को बीजेपी के नेताओं ने दिल्ली विधानसभा में नेता विपक्ष विजेंदर गुप्ता के नेतृत्व में राष्ट्रपति से मुलाकात की थी. इस दौरान उन्होंने दिल्ली में राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग की. जिसपर संज्ञान लेते हुए राष्ट्रपति सचिवालय ने इस मामले को गृह मंत्रालय को आगे प्रेषित कर दिया. जिसके बाद राजनीतिक गलियारों में इसको लेकर चर्चा और अधिक तेज हो गई कि दिल्ली की सरकार को बर्खास्त किया जा सकता है.

रिपोर्ट: मोहित बख्शी

AAP MLA Aatishi Delhi News AAP BJP aap-government Delhi government aatishi AAP Spokesperson Aatishi
Advertisment
Advertisment