Advertisment

आप संयोजक केजरीवाल ने CM आतिशी को लिखी चिट्ठी, सड़कों की जल्द मरम्मत कराने की मांग

Arvind Kejriwal Letter to CM Atishi: आप संयोजक अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली की मुख्यमंत्री आतिशी को एक पत्र लिखा. जिसमें उन्होंने राजधानी की खराब सड़कों जल्द से जल्द ठी करने की मांग की. इससे पहले उन्होंने उस चिट्ठी को विधानसभा में पढ़कर सुनाया.

Advertisment
author-image
Suhel Khan
New Update
Arvind Kejrawal Ex CM

Arvind Kejriwal (Social Media)

Advertisment

Arvind Kejriwal Letter to CM Atishi: आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और पूर्व सीएम अरविंद केजरीवाल ने मुख्यमंत्री आतिशी से दिल्ली को एक चिट्ठी लिखी. जिसमें उन्होंने राजधानी दिल्ली की टूटी सड़कों की जल्द से जल्द मरम्मत करने की मांग की. इस चिट्ठी को केजरीवाल ने विधानसभा में पढ़कर सीएम आतिशी को सौंप दिया. केजरीवाल ने पत्र में लिखा, 'मैं आपके साथ दो दिनों से अलग-अलग सड़कों का निरीक्षण कर रहा हूं. इन सड़कों का काफी बुरा हाल है, जबकि मेरी गिरफ्तारी से पहले यह सड़कें ठीक थीं. मेरा अनुरोध है कि आप मंत्रियों और विधायकों के साथ सड़क पर उतर कर टूटी सड़कों का एक असेसमेंट करवा लें और उनका तुरंत रिपेयर शुरू करवा दें."

Advertisment

विधानसभा में उठाया दिल्ली की सड़कों का मुद्दा

दिल्ली के पूर्व सीएम केजरीवाल ने आगे लिखा, सड़कों की नियमित मरम्मत नहीं होने देने की वजह से सड़कों की हालत अब ज्यादा खराब हो गई है. बता दें कि आप संयोजक अरविंद केजरीवाल ने शुक्रवार को दिल्ली विधानसभा के दो दिवसीय विशेष सत्र के दौरान राजधानी की बदहाल सड़कों का मुद्दा उठाया. उन्होंने कहा कि मैं पिछले दो दिनों से मुख्यमंत्री आतिशी के साथ दिल्ली की सड़कों का मुआयना करने के लिए निकल रहा हूं. मुझे याद है कि जेल जाने से पहले सड़कों की इतनी बुरी हालत नहीं थी. लेकिन मुझे बताया गया कि इन लोगों ने नियमित रूप से होने वाली मेंटीनेंस भी नहीं होने दी. इसलिए दिल्ली की सड़कों की हालत अब ज्यादा खराब हो गई है.

ये भी पढ़ें: बिना युद्ध ही तबाह हो गई चीन की सबसे पावरफुल सबमरीन, अमेरिका ने दुनिया के सामने लाई चाइनीज नेवी की ये सच्चाई!

Advertisment

हमारा बहुत समय बर्बाद कर दिया- केजरीवाल

आप संयोजक केजरीवाल ने पार्टी के सभी विधायकों से कहा कि इन लोगों ने हमारा बहुत समय बर्बाद कर दिया. पहले मनीष सिसोदिया को गिरफ्तार किया और फिर मुझे. उससे पहले कोरोना काल में भी काफी समय चला गया था. अब हमें काफी मेहनत करनी पड़ेगी. हम सब लोग जनता की सेवा करने के लिए ही राजनीति में आए हैं. आने वाले कुछ दिनों के अंदर सभी विधायकों की ड्यूटी लगाई जाएगी. सभी को रात में या सुबह सुबह अपने क्षेत्रों में निकलकर सड़कों का मुआयना करना पड़ेगा. उन्होंने कहा कि पीडब्ल्यूडी की जो-जो सड़कें टूटी हुई हैं, उनका एक असेसमेंट कर लेते हैं. इसके बाद सीएम आतिशी उन सारी सड़कों का एक साथ मरम्मत का ऑर्डर दे देंगी, ताकि सभी सड़कें एक साथ रिपेयर की जा सकें.

ये भी पढ़ें: पाकिस्तान ने UNGA में फिर अलापा कश्मीर राग, शहबाज शरीफ ने की बातचीत शुरू करने की वकालत

Advertisment

सीएम आतिशी को लिखे पत्र में केजरीवाल ने कही ये बात

दिल्ली के पूर्व सीएम अरविंद केजरीवाल ने मुख्यमंत्री आतिशी को लिखे पत्र में कहा कहा कि पिछले दो दिन मैं आपके साथ दिल्ली की अलग-अलग सड़कों का निरीक्षण करने गया. इन सड़कों का काफ़ी बुरा हाल है. उन्होंने लिखा कि, मार्च महीने में जब मुझे गिरफ्तार किया गया था, तब दिल्ली की सड़कें ठीक थीं. केजरीवाल ने पत्र में लिखा कि हम लोग राजनीति में जनता की सेवा करने के लिए आए हैं.

ये भी पढ़ें: China-Pak के खिलाफ भारत की बड़ी तैयारी! शामिल करने जा रहा ऐसे-ऐसे घातक हथियार, छूट जाएंगे दुश्मन के पसीने

Advertisment

अब हमें युद्ध स्तर पर काम करना है. दिल्ली के सभी रुके हुए काम शुरू करवाने हैं. इस बार बारिश भी बहुत हुई है. इस वजह से दिल्ली की कई सड़कें ख़राब हो गई हैं. कृपया सभी मंत्रियों और विधायकों के साथ सड़क पर उतर कर एक असेसमेंट करवा लें कि कौन-कौन सी सड़कें ख़राब हैं और उनका तुरंत रिपेयर शुरू करवा दें. उन्होंने आगे लिखा कि, हमें रात-दिन मेहनत करनी होगी. दिल्ली के सभी रुके हुए काम चालू करवाने होंगे. दिल्ली के लोगों के साथ मिलकर उनकी सभी परेशानियों को दूर करना है.

Atishi AAP arvind kejriwal Delhi CM Atishi Delhi news in hindi
Advertisment
Advertisment