Advertisment

नोएडा और गुरुग्राम के बाद अब गुवाहाटी के मॉल को बम से उड़ाने की मिली धमकी, मचा हड़कंप

Bomb Threats: असम के गुवाहाटी में सोमवार को एक मॉल को बम से उड़ाने की धमकी मिली. उसके बाद मॉल को खाली करा दिया गया. बता दें दि दो दिन पहले ही गुरुग्राम और नोएडा के भी मॉल को बम से उड़ाने की धमकी मिली थी.

author-image
Suhel Khan
New Update
City Center Mall Guwahati

 दिल्ली-एनसीआर के दो मॉल्स के बम से उड़ाने की धमकी मिलने के बाद अब पूर्वोत्तर के राज्य असम के गुवाहाटी में भी एक मॉल को बम से उड़ाने की धमकी मिली. सोमवार को दोपहर को धमकी मिलने के बाद शॉपिंग मॉल के खाली कर दिया गया. हालांकि अधिकारियों ने लोगों को तकनीकी मुद्दों का हवाला देते हुए मॉल खाली करने को कहा. मॉल को खाली कराने के बाद कई सुरक्षाकर्मी मॉल में पहुंचे, जिससे अंदर विस्फोटकों की मौजूदगी की अटकलें लगाई गईं, हालांकि अभी तक इस बारे में कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है.

Advertisment

सचिवालय से सिर्फ तीन किमी दूर है मॉल

बता दें कि मध्य गुवाहाटी के सिटी सेंटर मॉल के अधिकारियों ने शाम करीब 4 बजे गेट पर एक नोटिस लगाया. जिसमें लिखा था, "तकनीकी समस्या के चलते मॉल 2 घंटे के लिए बंद रहेगा." बता दें कि इस मॉल में कई दुकानें, रेस्टोरेंट, गेमिंग जोन और एक मल्टीप्लेक्स हैं. यह मॉल राज्य सचिवालय से करीब तीन किमी दूर है.

बता दें कि यह घटना प्रतिबंधित उल्फा (आई) द्वारा गुवाहाटी के कई स्थानों सहित राज्य के विभिन्न हिस्सों में 24 बम लगाने की घोषणा के चार दिन बाद हुई है. अधिकारियों ने कहा कि पिछले दो दिनों में कुल 10 बम जैसे पदार्थ बरामद किए गए हैं जिनमें से चार तो सिर्फ गुवाहाटी में ही मिले हैं.

Advertisment

शनिवार को गुरुग्राम-नोएडा के मॉल्स को मिली थी धमकी

बता दें कि बीते शनिवार (17 अगस्त) को दिल्ली से सटे नोएडा के डीएलएफ माल और गुरुग्राम के एंबियंस मॉल को भी बम से उड़ाने की धमकी मिली थी. उसके बाद दोनों मॉल को खाली करा दिया गया था. इसके बाद पुलिस और बम निरोधक दस्ता ने दोनों मॉल की गहन तलाशी ली. लेकिन सर्च ऑपरेशन में दोनों मॉल से कोई भी आपत्तिजनक चीज बरामद नहीं हुई थी.

North East Assam News Bomb Threats City Center Mall Guwahati Malls
Advertisment
Advertisment