Advertisment

आंध्र प्रदेश: अमलापुरम में विस्फोट से दो मंजिला इमारत क्षतिग्रस्त, 14 लोग घायल, एक की हालत गंभीर

Andhra Pradesh News: आंध्र प्रदेश के अमलापुरम हुए धमाके में दो मंजिला एक मकान क्षतिग्रस्त हो गया. इस हादसे में 14 लोग घायल हो गए हैं. इनमें से एक की हालत गंभीर बताई जा रही है.

author-image
Suhel Khan
New Update
Blast in andhra pradesh

Andhra Pradesh News: आंध्र प्रदेश के अमलापुरम में सोमवार सुबह एक इमारत में जोरदार धमाका हुआ. जिससे इमारत क्षतिग्रस्त हो गई. इस घटना में 14 लोगों को घायल होने की खबर है. बताया जा रहा है कि घायलों में एक शख्स की हालत गंभीर बनी हुई है. घटना के बाद पुलिस मामले की जांच कर रही है. कुछ लोगों का कहना है कि सिलेंडर में विस्फोट होने से हादसा हुआ तो वहीं कुछ लोग इस हादसे की वजह पटाखे मान रहे हैं. इसी को लेकर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

Advertisment

जानकारी के मुताबिक, सोमवार सुबह अमलापुरम के रावुलाचेरुवु इलाके में डॉ. बी.आर. के एक घर में शक्तिशाली विस्फोट हुआ. जिससे अंबेडकर कोनसीमा जिले में 14 लोग घायल हो गए. पीड़ितों में एक की हालत गंभीर बनी हुई है. स्थानीय लोगों का कहना है कि सिलेंडर में विस्फोट होने होने से लोग घायल हुए तो तो कुछ लोगों को संदेह है कि इसका कारण पटाखा विस्फोट है.

ये भी पढ़ें: दिल्ली में 26 साल बाद फिर सियासी भूचाल, साहिब सिंह वर्मा के बाद अब केजरीवाल देंगे CM पद से इस्तीफा

घायलों को लगा सदमा

Advertisment

अमलापुरम डीएसपी टी.एस.आर.के. प्रसाद ने कहा कि हादसा कैसे हुआ इसकी जांच की जा रही है. उन्होंने कहा कि  विस्फोट गैस सिलेंडर या आतिशबाजी के कारण हुआ ये सब जांच के बाद ही पता चलेगा. क्योंकि लोगों अलग-अलग बयान सामने आ रहे हैं. घटना के बाद कई घायल सदमे में हैं और घटना के बारे में स्पष्ट जानकारी नहीं दे पा रहे हैं. हादसे में सुरक्षित बच गए लोगों का दावा है कि सिलेंडर में विस्फोट हुआ, जबकि अन्य ने पटाखों जैसी आवाज सुनने की बात कही. इस विस्फोट से दो मंजिला इमारत नष्ट हो गई.

ये भी पढ़ें: अरविंद केजरीवाल के फैसले पर बीजेपी-कांग्रेस का पलटवार, थोड़ी देर में नए CM के नाम पर होगी चर्चा

अस्पताल में भर्ती कराए गए घायल

Advertisment

घायलों को अमलापुरम के एरिया अस्पताल और केआईएमएस अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जबकि गंभीर रूप से घायल एक महिला को काकीनाडा के सरकारी जनरल अस्पताल में रैफर किया गया है. इस विस्फोट से स्थानीय समुदाय में दहशत फैल गई, जिससे पटाखों में विस्फोट की आशंका और बढ़ गई. स्थानीय विधायक अयिथबाथुला आनंद राव, डीएसपी प्रसाद और अन्य राजस्व और पुलिस अधिकारियों के साथ बचाव और राहत प्रयासों की निगरानी के लिए घटनास्थल पर पहुंचे. फिलहाल फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें: 'आने वाले 1000 साल के लिए बेस तैयार कर रहा है आज का भारत', गांधीनगर में बोले PM मोदी

Cylinder Blast Andhra Pradesh News in hindi Andhra Pradesh News Andhra Pradesh blast
Advertisment
Advertisment