Advertisment

जम्मू-कश्मीर के राजौरी में सेना का वाहन के दुर्घटनाग्रस्त, एक जवान की मौत, 4 घायल

Jammu Kashmir Accident: जम्मू-कश्मीर के राजौरी में सेना का एक वाहन खाई में गिर गया. जिसमें एक जवान की मौत हो गई. जबकि चार जवान घायल हो गए. घायल जवानों को एक स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया. इसके बाद उन्हें सेना के अस्पताल में रेफर कर दिया गया.

author-image
Suhel Khan
New Update
Jammu Kashmir Accident

Jammu Kashmir Accident: जम्मू-कश्मीर में विधानसभा चुनाव के चलते सुरक्षा बढ़ा दी गई है. घाटी के चप्पे-चप्पे पर सुरक्षा बल नजर बनाए हुए हैं. पहले चरण के लिए आज यानी बुधवार को मतदान हो रहा है. इस बीच घाटी में सेना के एक वाहन के दुर्घटनाग्रस्त होने की खबर है. बताया जा रहा है कि जम्मू-कश्मीर के राजौरी में सेना का एक वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गया. जिसमें एक सैन्यकर्मी की मौत हो गई. जबकि चार जवान घायल हो गए.

Advertisment

मंजाकोटे इलाके में हुआ हादसा

एक अधिकारी की मुताबिक, हादसा विधानसभा चुनाव के पहले चरण की वोटिंग से एक दिन पहले मंगलवार देर शाम हुआ. उन्होंने बताया का राजौरी जिले के मंजाकोटे इलाके में सेना का एक वाहन हादसे का शिकार हो गया. इस हादसे में सेना के एक जवान की मौत हो गई, इस हादसे में चार जवान घायल भी हो गए. जिन्हें स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

ये भी पढ़ें: Rohit Sharma: बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट में फ्लॉप रहे हैं रोहित शर्मा, आंकड़े ने बढ़ाई टीम इंडिया की टेंशन

Advertisment

भारतीय सेना ने जताया शोक

मंगलवार को हुए इस हादसे पर सेना ने दुख जताया है. इस हादसे में मारे गए जवान की पहचान बलजीत सिंह के रूप में हुई. सेना के जीओसी व्हाइट नाइट कोर ने मृतक के परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त की है. सेना ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक ट्वीट कर कहा, "जीओसी व्हाइटनाइटकॉर्प्स और सभी रैंकों ने उग्रवाद विरोधी ड्यूटी के दौरान राजौरी के मंजाकोटे के पास एक दुखद सड़क दुर्घटना में अपनी जान गंवाने वाले बहादुर नायक एल/एनके बलजीत सिंह के परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त की. हम घायलों के ठीक होने की प्रार्थना करते हैं."

ये भी पढ़ें: Rohingya: रोहिंग्याओं की घुसपैठ रोकने के लिए एक्शन में मोदी सरकार, उठाए यह बड़े कदम

Advertisment

घायलों को सेना के अस्पताल में किया गया भर्ती

बता दें कि इससे पहले अधिकारियों ने जानकारी दी थी कि मंगलवार को जम्मू-कश्मीर के राजौरी के मंजाकोटे इलाके में सेना के एक वाहन के दुर्घटनाग्रस्त हो जाने से सेना के चार जवान घायल हो गए. सरकारी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र मंजाकोटे के ब्लॉक मेडिकल ऑफिसर (बीएमओ) सलीम अहमद भट्टी ने बताया कि सभी घायलों को पीएचसी मंजाकोटे में भर्ती कराया गया, जिसके बाद में उन्हें राजौरी के सशस्त्र बल अस्पताल 150 जनरल अस्पताल में रेफर कर दिया गया.

ये भी पढ़ें: जम्मू-कश्मीर में पहले चरण के लिए मतदान जारी, PM मोदी ने युवा मतदाताओं से की वोट डालने की अपील

Advertisment

कठुआ में घायल हुए थे चार जवान

बता दें कि हाल ही में जम्मू-कश्मीर के कठुआ में भी  सीआरपीएफ का एक वाहन हादसे का शिकार हो गया था. इस हादसे में चार जवान घायल हो गए थे. ये हादसा तब हुआ था जब केन्द्रीय रिजर्व पुलिस बल (CRPF) के जवान केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह को सुरक्षा प्रदान करने के लिए बिलावर जा रहे थे. हादसा का शिकार हुआ वाहन भी इसी दल में शामिल था. उस दिन केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह बीजेपी उम्मीदवार सतीश शर्मा के समर्थन में एक चुनावी रैली को संबोधित करने के वहां पहुंचे थे.

Jammu kashmir road accident jammu kashmir news in hindi Jammu Kashmir Accident
Advertisment
Advertisment