Advertisment

असम गैंगरेप के आरोपी की तालाब में डूबने से मौत, पुलिस के चुंगल से भागने की कोशिश में गई जान

Assam Gangrape Update: असम गैंगरेप के आरोपी ने शनिवार को पुलिस हिरासत से भागने के लिए तालाब में छलांग लगा दी. जिससे उसकी मौत हो गई. दो घंटे के तलाशी अभियान के बाद आरोपी का शव तालाब से बरामद कर लिया गया है.

author-image
Suhel Khan
New Update
Assam Gangrape

Assam Gangrape Update: असम गैंगरेप के मुख्य आरोपी तफजुल इस्लाम की तालाब में डुबने से मौत हो गई. बताया जा रहा है कि असम के धींग गैंगरेप के मुख्य आरोपी को पुलिस शनिवार सुबह 4 बजे क्राइम सीन रिक्रएट करने के लिए घटनास्थल पर लेकर जा रही थी. इसी दौरान उसने पुलिस हिरासत से भागने के लिए तालाब में छलांग लगा दी. करीब दो घंटे तक चले बचाव अभिायन के दौरान आरोपी का शव तालाब से बरामद कर लिया गया.

Advertisment

पुलिस के मुताबिक, गैंगरेप के आरोपी ने आज (शनिवार) सुबह 4 बजे जांच के दौरान क्राइम सीन के नजदीक पुलिस हिरासत से भागने के लिए तालाब में छलांग लगा दी. उसके तालाब में डूबने की आशंका के चलते पुलिस ने तुरंत तलाशी अभियान शुरू किया. लेकिन करीब दो घंटे बाद बचाव दल को तालाब में उसका शव मिला. बता दें कि पुलिस ने कल यानी शुक्रवार को ही उसे गिरफ्तार किया था. उसकी पहचान गैंगरेप में शामिल तीसरे आरोपी के रूप में हुई थी. वहीं इस गैंगरेप के मामले में पुलिस दो अन्य आरोपियों की तलाश कर रही है.

ये भी पढ़ें: PM Kisan : इंतजार खत्म, इस दिन किसानों के खाते में जमा होंगे 4,000 रुपए

क्या बोले पुलिस अधिकारी

असम गैंगरेप के आरोपी की मौत पर नागांव के एसपी स्वप्ननील डेका ने कहा कि, 'आरोपी से पूछताछ करने और अपराध स्थल पर ले जाने के बाद, उसने हमारी हिरासत से भागने की कोशिश की. इस दौरान वह एक तालाब में गिर गया. इसके बाद हमने इलाके की घेराबंदी की और तुरंत एसडीआरएफ को बुलाया. तलाशी के बाद, हमने उसका शव बरामद किया है. भागने की कोशिश के दौरान एक पुलिस कांस्टेबल घायल हो गया. अभी भी दो आरोपियों की तलाश की जा रही है, जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा.'

ये भी पढ़ें: इन रूट्स की 52 ट्रेनें रद्द, देखें कैंसिल ट्रेनों की सूची

घटना के बाद लोगों में आक्रोश

सामूहिक दुष्कर्म की इस घटना के बाद लोगों में भारी गुस्सा देखने को मिला. लोग सड़कों पर उतर आए और विरोध प्रदर्शन करने लगे. इसके साथ ही स्थानीय लोगों ने आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए अनिश्चितकालीन बंद का ऐलान कर दिया. वहीं राज्य के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्व सरमा ने भी घटना की कड़ी आलोचना की. उन्होंने इस घटना को मानवता के खिलाफ अपराध करार दिया. उन्होंने कहा कि किसी भी दोषी को बख्शा नहीं जाएगा. इसके साथ ही सीएम ने खुद राज्य के डीजीपी को घटना की जांच पर नजर रखने का निर्देश दिया.

Advertisment

ये भी पढ़ें: Shikhar Dhawan: शिखर धवन ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से लिया संन्यास, क्या आईपीएल और टी 20 खेलेंगे?

नाबालिग के साथ किया था सामूहिक दुष्कर्म

बता दें कि गुरुवार को असम के नागांव जिले के धींग में एक नाबालिग लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया था. गुरुवार शाम के वक्त नाबालिग जब ट्यूशन के बाद साइकिल से जब अपने घर लौट रही थी, तभी बाइक सवार तीन युवकों ने उसके साथ कथित तौर पर सामूहिक दुष्कर्म किया. उसके बाद दरिंदे पीड़िता को तालाब के किनारे बेहोशी का हालत में छोड़कर फरार हो गए. उसके बाद स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी. इसके बाद पुलिस ने घटना की जांच के बाद एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया. जबकि एक अन्य को बाद में हिरासत में ले लिया. फिलहाल पुलिस तीसरे आरोपी की तलाश कर रही है.

Assam CM Himanta Biswa Sarma Assam News assam Gangrape gangrape case Assam news in hindi
Advertisment