Advertisment

विशेष समुदाय पर भड़के CM बिस्वा, कहा- घर, नौकरी, बिजली मोदी ने दिया और वोट कांग्रेस को

असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने शनिवार को प्रदेश के विशेष समुदाय पर निशाना साधते हुए नजर आए. सीएम ने कहा कि इन्हें घर, सड़क, शौचालय, नौकरी मोदी ने दिया, लेकिन इन्होंने वोट कांग्रेस को दिया. ये लोग असम में अपना दबदबा कायम करना चाहते हैं.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
vinee  44

विशेष समुदाय पर भड़के CM बिस्वा( Photo Credit : फाइल फोटो)

असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने शनिवार को गुवाहाटी में हुए एक कार्यक्रम के दौरान बड़ा बयान दिया है.  इसके साथ ही सीएम ने बड़ा दावा किया है. मुख्यमंत्री बिस्वा ने प्रदेश के बांग्लादेशी मूल के अल्पसंख्यक समुदाय निशाना साधते हुए कहा कि इन्हें घर, शौचालय, पानी और नौकरी पीएम मोदी ने दी, लेकिन इन्होंने वोट कांग्रेस को दिया. बता दें कि अल्पसंख्यक समुदाय को प्रति माह 1250 रुपये की आर्थिक मदद दी जा रही है. इसी पर बोलते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि सबकुछ मुहैया कराने के बाद भी इस समुदाय ने कांग्रेस को वोट दिया क्योंकि इन्हें तुष्टिकरण की राजनीति चाहिए. 

Advertisment

विशेष समुदाय पर भड़के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा

भाषण देते हुए बिस्वा ने कहा कि नरेंद्र मोदी ने प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत घर दिया. इस समुदाय को मोदी जी ने घर दिया, बिजली दी, शौचालय दिया, हर महीने 9 तारीख को बैंक अकाउंट में 1250 रुपये दिए, लेकिन वोट के समय इस समुदाय ने कांग्रेस को वोट दिया, नरेंद्र मोदी को वोट नहीं दिया.. इस समुदाय के लोग बिना एक रुपये के सरकारी नौकरी दी... लेकिन इन्हें किसी चीज की चिंता नहीं है.. इन्हें बस एक ही चिंता है कि मोदी को हटाओ. हिंदू लोग सांप्रदायिकता में लिप्त नहीं है. चुनाव के समय कुछ हिंदुओं ने मोदी को वोट दिया, कुछ लोगों ने मोदी को वोट नहीं दिया, लेकिन इस समुदाया ने कांग्रेस को ही वोट दिया.. इस समुदाय का उद्देश्य अगले 10 साल में असम में कब्जा करना है.

Advertisment

यह भी पढ़ें- ISRO ने रचा इतिहास, ‘पुष्पक’ का सफल परीक्षण, जानें क्या है खासियत 

'घर, बिजली, शौचालय मोदी ने दिया और वोट कांग्रेस को' 

कार्यक्रम के दौरान दिए गए बयान को सीएम बिस्वा ने अपने सोशल मीडिया हैंडल एक्स पर भी शेयर किया है और इसके साथ ही लिखा है कि ' एक विशेष समुदाय के लोग हैं जिन्हें मोदी सरकार से घर, शौचालय, सड़क, सरकारी नौकरी, राशन और प्रति माह ₹1250 मिला, लेकिन इस समुदाय ने कांग्रेस को वोट दिया क्योंकि इन्हें तुष्टिकरण चाहिए. उनका उद्देश्य विकास नहीं बल्कि मोदी को हटाना और अपने समुदाय का दबदबा क़ायम रखना था.'

Advertisment

'अल्पसंख्यक बहुल इलाके में बीजेपी को सिर्फ 3 फीसदी वोट'

आपको बता दें कि लोकसभा चुनाव में असम में कुल 14 लोकसभा सीटों मे से NDA ने 11 सीटों पर जीत दर्ज की. वहीं, वोट फीसदी की बात करें तो एनडीए को 47 प्रतिशत और इंडिया एलायंस को 39 फीसदी वोट मिले. इस पर सीएम हिस्वा ने कहा कि अगर इस 39 फीसदी वोट की समीक्षा की जाए तो अल्पसंख्यक बहुल इलाके में बीजेपी को सिर्फ तीन फीसदी वोट मिले.

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • असम के विशेष समुदाय पर भड़के मुख्यमंत्री बिस्वा 
  • घर, सड़क, नौकरी मोदी ने दिया, वोट कांग्रेस को दिया
  • ये समुदाय असम में दबदबा कायम करना चाहते हैं

Source : News Nation Bureau

news update Breaking news congress Assam News Bangladeshi Muslims cm himanta biswa sarma on bangladeshi muslim hindi news CM Biswa got angry on special community Assam CM Himanta Biswa Sarma
Advertisment
Advertisment