Advertisment

मौत का नाला! 3 दिन पहले पानी में बह गया था 8 साल का मासूम, शव बरामद

तीन दिन पहले नाले में बह गए एक मासूम को मशक्कत भरे खोज अभियान के बाद आखिरकार रविवार सुबह मृत अवस्था में बरामद कर लिया गया है.

Advertisment
author-image
Sourabh Dubey
New Update
assam rain

assam rain ( Photo Credit : social media )

Advertisment

Guwahati: तीन दिन पहले नाले में बह गए एक मासूम को मशक्कत भरे खोज अभियान के बाद आखिरकार रविवार सुबह मृत अवस्था में बरामद कर लिया गया है. बच्चे की पहचान 8 साल के अभिनाश के तौर पर हुई है. फिलहाल डॉक्टरों की टीम मेडिकल जांच में जुटी है. इसी बीच पुलिस ने मीडिया वालों से बात करते हुए बादसे के मंजर को बयां किया है. उन्होंने बताया है कि, घटना दरअसल गुरुवार शाम की है, जब अभिनाश अपने पिता के साथ स्कूटर पर सवार होकर ज्योतिनगर इलाके से गुजर रहा था. बारिशा काफी तेज हो रही थी, तभी अचानक अभिनाश स्कूटर से फिसल कर नाले में जा गिरा, पिता ने उसे पकड़ने की कोशिश भी की, मगर वो नाकाम रहे...

Advertisment

देखते ही देखते अभिनाश नाले में पानी के बहाव के साथ बह गया. तब से लेकर आज सुबह तक अभिनाश के घर-परिवार वाले, उसके जीवित बचने की उम्मीद के साथ, उसे हर तरफ तलाशते रहे, मगर कोई कामयाबी हाथ न लगी. और आखिर में हुआ वही, जिसका डर था...

घटनास्थल से 4 किमी दूर बरामद हुआ शव

कई घंटों की कड़ी मशक्कत, NDRF-SDRF और अन्य जांच एजेंसियों की सहायता से जारी बड़े खोज अभियान के तहत आखिरकरा उसके शव को ज्योतिनगर से चार किमी से ज्यादा दूर राजगढ़ इलाके में नाले में पड़े शव को बरामद किया. 

Advertisment

असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने भी इस घटना पर शोक व्यक्त किया है. उन्होंने 8 साल के मासूम की मौत पर दुख प्रकट करते हुए, बचावकर्मियों को शुक्रिया अदा किया है. सीएम सरमा खुद भी हादसे के दो दिन बाद, शनिवार को तलाशी क्षेत्र का दौरा करने पहुंचे थे. 

इस घटना का जिक्र करते हुए उन्होंने अपने एक्स अकाउंट पर पोस्ट किया कि, "गहरा दुख हुआ! भारी मन से हमें पता चला कि बच्चे का शव मिल गया है. इस अकल्पनीय समय में उसके माता-पिता और परिवार के प्रति मेरी गहरी संवेदना है. मैं एनडीआरएफ, एसडीआरएफ के समर्पित कर्मियों के प्रति भी हार्दिक आभार व्यक्त करता हूं. पुलिस और जिला प्रशासन को खोज और बचाव कार्यों में उनके अथक प्रयासों के लिए धन्यवाद."

फिलहाल 8 साल के अभिनास के पूरे परिवार में मातम की लहर है... 

Advertisment

Source :

assam Himanta Biswa Sharma Abinash Sarkar
Advertisment
Advertisment