Advertisment

असम: भगवान शिव की वेशभूषा पहने शख्स गिरफ्तार, धार्मिक भावनाएं आहत करने का आरोप

असम के नगांव से बड़ी खबर सामने आई है. यहां एक नुक्कड़ नाटक में भगवान शिव ( Lord Shiva ) की भूमिका निभाने वाला व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है. व्यक्ति पर धार्मिक भावनाओं ( Religious sentiments ) को आहत करने का आरोप है.

author-image
Mohit Sharma
एडिट
New Update
Assam

Assam ( Photo Credit : ANI)

असम के नगांव से बड़ी खबर सामने आई है. यहां एक नुक्कड़ नाटक में भगवान शिव ( Lord Shiva ) की भूमिका निभाने वाला व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है. व्यक्ति पर धार्मिक भावनाओं ( Religious sentiments ) को आहत करने का आरोप है. सदर थाना प्रभारी मनोज राजवंशी ( Manoj Rajvanshi, Sadar PS Incharge ) ने जानकारी देते हुए बताया ​कि गिरफ्तार किए गए भगवान शिव के वेश में एक आरोपी को अदालत में पेश किया जाएगा। 2 अन्य को भी इस मामले में शामिल होने के संदेह में अभी तक गिरफ्तार नहीं किया गया है.

Advertisment

भगवान शिव और देवी पार्वती के रूप में कपड़े पहने

वहीं, भाजपा कार्यकर्ता राजा पारीक ( BJP worker Raja Pareek ) ने कहा कि उन्होंने भगवान शिव और देवी पार्वती ( Lord Shiv & Goddess Parvati ) के रूप में कपड़े पहने. यदि आप विरोध करना चाहते हैं, तो बैठो और करो. हम देवताओं के रूप में तैयार होने के उनके कृत्य का समर्थन नहीं करते हैं. भाजपा ने इस मामले में प्राथमिकी दर्ज कराई है. भाजपा नेता ने कहा ​कि गिरफ्तार व्यक्ति अपने नुक्कड़ नाटक के माध्यम से ईंधन की बढ़ती कीमतों और बेरोजगारी का विरोध कर रहा था. आपको बता दें कि देश में कई अलग—अलग जगहों से धार्मिक भड़काने वाली खबर सामने आई हैं. हालां​कि सभी मामलों में पुलिस ने आवश्यक कार्रवाई की है.

Advertisment

Source : News Nation Bureau

Assam News religious sentiments lord-shiva
Advertisment
Advertisment