Advertisment

Assam: पत्नी के मरते ही IPS अधिकारी ने दे दी जान, गम नहीं कर पाया बर्दाश्त

असम के आईपीएस अधिकारी शिलादित्य चेतिया ने पत्नी की मौत के महज कुछ मिनटों बाद ही हमेशा के लिए दुनिया को अलविदा कह दिया. दरअसल, उनकी पत्नी लंबे समय से कैंसर से पीड़ित थीं और महीनों से अस्पताल में भर्ती थी.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
vinee  17

पत्नी के मरते ही IPS अधिकारी ने दे दी जान( Photo Credit : फाइल फोटो)

हमने कई बार पति-पत्नी के रिश्ते को शर्मसार करने वाली खबरें पढ़ी और देखी है, लेकिन ऐसा बहुत कम ही देखा जाता है जब पत्नी के निधन के तुरंत बाद पति ने भी दुनिया को अलविदा कह दिया हो. ऐसी ही एक खबर असम से आई है, जहां असम के आईपीएस अधिकारी ने पत्नी के मरते ही खुद अपने ही सर्विस रिवॉल्वर से आत्महत्या कर ली. जी हां, हम बता कर रहे हैं असम आईपीएस ऑफिसर और गृह सचिव शिलादित्य चेतिया शिलादित्य चेतिया की. चेतिया अपनी पत्नी से बेइंतहा मोहब्बत करते थे. इसलिए जैसे ही उन्हें अस्पताल में अपनी पत्नी की मौत की खबर मिली उन्होंने जिंदगी खत्म करने की सोच ली.

Advertisment

यह भी पढ़ें- असम सरकार ने VIP कल्चर को किया खत्म, मंत्री-विधायक को नहीं मिलेगी मुफ्त में बिजली

पत्नी की मौत की खबर सुनते ही IPS अधिकारी ने दे दी जान

मंगलवार को इस खबर की जानकारी असम पुलिस ने दी. पुलिस ने बताया कि शिलादित्य चेतिया ने मंगलवार को आत्महत्या कर ली. जैसे ही उन्हें पत्नी की मौत की खबर मिली, उन्हें यह कदम उठा लिया. बता दें कि चेतिया की पत्नी लंबे समय से कैंसर से पीड़ित थीं, वह ब्रेन ट्यूमर से जूझ रही थीं. पिछले कुछ महीनों से वह अस्पताल में भर्ती थीं. बीमारी की वजह से उनकी जान चली गई. वहीं, गोली मारने के बाद चेतिया को भी अस्पताल ले जाया गया, लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने कथित रूप से इसे सुसाइड बताया है, लेकिन उनके मौत के पीछे की वजह की जांच की जा रही है. 

Advertisment

सोशल मीडिया पर लोग बता रहे सच्चा प्यार

सोशल मीडिया पर जैसे ही यह खबर सामने आई कुछ लोग पत्नी के प्रति उनके प्रेम की सराहना कर रहे हैं और इसे सच्चा प्यार बता रहे हैं तो वहीं कुछ लोग इस पर संवेदना जाहिर कर रहे हैं. चेतिया की बात करें तो वह 2009 बैच के आईपीएस अधिकारी थे. पत्नी के निधन के महज कुछ मिनटों बाद ही चेतिया ने यह कदम उठा लिया. उनके परिवार के साथ-साथ पुलिस महकमे में भी शोक का माहौल है.  

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • पत्नी के मरते ही IPS अधिकारी ने दे दी जान
  • पत्नी की मौत का गम सह नहीं पाया IPS
  • लंबे समय से कैंसर से पीड़ित थी पत्नी

Source : News Nation Bureau

Assam IPS Officer news update Assam News hindi news IPS Officer Shiladitya Chetia IPS Officer Suicide Home Secretary Shiladitya Chetia
Advertisment
Advertisment