Advertisment

असम में तेज रफ्तार ट्रेन की चपेट में आने से 2 मजदूरों की मौत, 3 घायल

शनिवार को असम के गुवाहाटी में नारेंगी रेलवे स्टेशन के पास तेज रफ्तार ट्रेन की चपेट में आने से दो मजदूरों की मौत हो गई, जबकि तीन अन्य घायल हो गए.

author-image
Sourabh Dubey
एडिट
New Update
Assam Railway

Assam Railway( Photo Credit : social media)

शनिवार को असम के गुवाहाटी में नारेंगी रेलवे स्टेशन के पास तेज रफ्तार ट्रेन की चपेट में आने से दो मजदूरों की मौत हो गई, जबकि तीन अन्य घायल हो गए. यह घटना तड़के हुई जब पटरी पार कर रहे मजदूरों का एक समूह लोकल ट्रेन की चपेट में आ गया. अधिकारियों ने बताया कि राजकीय रेलवे पुलिस (जीआरपी) की एक टीम तुरंत मौके पर पहुंची और शवों को बरामद किया. जीआरपी अधिकारियों ने कहा कि, शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए गुवाहाटी मेडिकल कॉलेज और अस्पताल (जीएमसीएच) भेजा गया है. घायलों को भी जीएमसीएच में भर्ती कराया गया है. 

Advertisment

अधिकारियों ने बताया कि, "घायल लोगों को जीएमसीएच भेजा गया है और डॉक्टर उन्हें चिकित्सा सहायता प्रदान कर रहे हैं."

मामले से वाकिफ जीआरपी के एक अधिकारी ने बताया कि, “हम मामले की जांच कर रहे हैं और दर्शकों से पूछ रहे हैं कि, यह घटना कैसे हुई. प्रारंभिक निष्कर्षों के अनुसार, वे यह देखे बिना कि ट्रेन आ रही है, पटरी पार कर रहे थे.''

मृतकों की पहचान शाहीनूर इस्लाम और हफीजुल रहमान के रूप में की गई है, दोनों गुवाहाटी के नारेंगी रेलवे स्टेशन के पास बिरकुची इलाके के निवासी थे. खबर अपडेट की जा रही है.

Advertisment

Source : News Nation Bureau

speeding train labourers Guwahati labourers killed
Advertisment
Advertisment