छतरपुर में बागेश्वर धाम जा रहे ऑटो की ट्रक से भीषण टक्कर, 7 लोगों की मौके पर मौत, मची चीख पुकार

Chhatarpur Accident: मध्य प्रदेश के छतरपुर में मंगलवार तड़के तेज रफ्तार एक ऑटो ट्रक से टकरा गया. हादसे में सात लोगों की मौत हो गई. जबकि पांच लोग घायल हो गए. सभी लोग बागेश्वर धाम दर्शन के लिए जा रहे थे.

author-image
Suhel Khan
New Update
Chhattarpur Accident

Chhatarpur Accident: मध्य प्रदेश के छत्तरपुर में मंगलवार को एक भीषण हादसा हुआ. जिसमें सात लोगों की मौत हो गई. दरअसल, बागेश्वर धाम जा रहे एक ऑटो की ट्रक से जोरदार टक्कर हो गई. हादसा इतना भीषण था कि ऑटो के परखच्चे उड़ गए. जिसमें सात लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि पांच लोग अस्पताल में जिंदगी और मौत के बीच झूल रहे हैं. ये सभी लोग ऑटो में सवार होकर बागेश्वर धाम के दर्शन के लिए जा रहे थे. बताया जा रहा है कि सभी श्रद्धालु उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद के रहने वाले थे.

Advertisment

रेलवे स्टेशन से लिया था ऑटो

बताया जा रहा है कि इन सभी श्रद्धालुओं ने छतरपुर रेलवे स्टेशन से बागेश्वर धाम जाने के लिए एक ऑटो लिया था. सभी ऑटो में बैठकर बागेश्वर धाम के लिए निकल गए. लेकिन रास्ते में ऑटो एक ट्रक से टकरा गया. बताया जा रहा है कि ऑटो की रफ्तार अधिक होने की वजह से ऑटो ट्रक से टकरा गया. हादसा झांसी-खजुराहो नेशनल हाइवे-39 पर पर मंगलवार सुबह करीब पांच बजे हुए. बताया जा रहा है कि ये सभी श्रद्धालु छतरपुर रेलवे स्टेशन पर ट्रेन से उतरे. उसके बाद वे ऑटो में सवार होकर बागेश्वर धाम जा रहे थे.

ये भी पढ़ें: कोलकाता रेप केस की सुप्रीम कोर्ट में हुई सुनवाई, CJI ने देशभर के डॉक्टरों की सुरक्षा पर जताई चिंता

सवारियों से ओवरलोड था ऑटो

मिली जानकारी के मुताबिक, ऑटो ड्राइवर से ऑटो में क्षमता से ज्यादा सवारियां बैठा ली थीं. इस दौरान कदारी के पास पहुंच कर यूपी 95 एटी 2421 नंबर का ऑटो हाईवे पर पीबी 13 बीबी 6479 नंबर के ट्रक से टकरा गया. सभी मरने वाले ऑटो से सफर कर रहे थे. मरने वालों में बच्चे और बुजुर्ग भी शामिल हैं. हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई. उसके बाद घायलों को तुरंत जिला अस्पताल ले जाया गया. जहां कुछ घायलों की हालत गंभीर बताई जा रही है.

ये भी पढ़ें: SC On Kolkata rape Murder Case: कोलकाता कांड पर SC ने ममता सरकार और पुलिस को लगाई फटकार, 10 प्वाइंट में समझें

ऑटो में सवार थीं 12 से 15 सवारियां

बताया जा रहा है कि ऑटो में करीब 12 से 15 लोग सवार थे. बता दें कि ये कोई पहली बार नहीं है जब बागेश्वर धाम जाते या आते वक्त ऐसा हादसा हुआ हो. बीते महीनों में भी ऐसे ही हादसे होते रहे हैं. इस हादसों में कई लोगों की जान गई है. बावजूद इसके ऑटो चालक क्षमता से अधिक सवारियों बैठाकर चलते हैं.

Bageshwar Dham Road Accident madhya pradesh news in hindi mp road accident Chhatarpur
Advertisment