Advertisment

Bihar: अनंत सिंह जेल से रिहा, समर्थकों की भीड़ ने किया शाही स्वागत

पटना के बेऊर जेल से निकलते ही अनंत सिंह का जोरदार स्वागत होता है. सुबह पांच बजकर दस मिनट पर उनके जेल से बाहर आते ही सभी ने मिलकर उनका शाही स्वागत किया और फूल माला से लाद दिया. 

author-image
Yashodhan.Sharma
एडिट
New Update
Anant singh out of jail
Advertisment

बिहार में बाहुबली नेता एवं मोकामा के पूर्व विधायक अनंत सिंह पटेल जेल से रिहा हो गए हैं. पटना के बेऊर जेल से निकलते ही उनका जोरदार स्वागत होता है. उनके समर्थकों की भीड़ उमड़ पड़ती है. इस दौरान वह मीडिया से बात करते हुए कहते हैं कि अब बढ़िया लग रहा है. इसके बाद वह अपने पैतृक गांव बरिया रवाना हो जाते हैं. बता दें कि चर्चित एके-47 मामले में अनंत सिंह को पटना हाईकोर्ट की तरफ से सबूतों के अभाव में बुधवार को बरी कर दिया था, जिसके चलते उन्हें बड़ी राहत मिली थी. 

भारी संख्या में पहुंचे थे समर्थक

अनंत सिंह को बरी करने के फैसले वाले दिन शुक्रवार को अहले सुबह से ही भारी संख्या में उनके समर्थक और कार्यकर्ता बेऊर जेल पर जमा थे. इस दौरान उनके बेटे अंकित सिंह भी समर्थकों के साथ उपस्थित थे. सुबह पांच बजकर दस मिनट पर पूर्व विधायक अनंत सिंह के जेल से बाहर आते ही सभी ने मिलकर उनका शाही स्वागत किया और फूल माला से लाद दिया. 

कुल देवता की पूजा करने जाएंगे अपने गांव

बताया जा रहा है कि अनंत सिंह जेल से निकलने के बाद पटना में नहीं रुके और सीधे अपने गांव बरहिया के लिए रवाना हो गए. पूर्व से कहा जा रहा था कि अनंत सिंह अपने कुलदेवता की पूजा करने के लिए अपने गांव लदमा जाएंगे. पटना से लदमा के रास्ते में उनके स्वागत के लिए समर्थकों ने काफी तैयारी कर रखी है.

पांच मई को मिली थी पैरोल

बाहुबली और मोकामा के पूर्व विधायक अनंत सिंह पांच मई को पटना के बेउर जेल से बाहर आ गये हैं. इससे पहले गृह विभाग से हरी झंडी मिलने के बाद उनको जेल से 15 दिनों के लिए पैरोल मिला था. आनंद सिंह के जेल से निकलते ही उनके समर्थकों में खुशी की लहर दौड़ गई. उनके पैतृक गांव नदवां में लोगों ने जमकर आतिशबाजी की, मिठाइयां बांटी और एक दूसरे को गुलाल लगाया.

यह भी पढ़ें: AK-47 केस में अनंत सिंह बरी, तेजस्वी यादव ने साधा निशाना, कहा- अब अपराधी नहीं...

क्यों हुई थी जेल

बता दें अनंत सिंह लगभग 5 साल से जेल में थे. अनंत सिंह पर एके 47 रखने का आरोप लगा था और इसके तहत कोर्ट ने उन्हें 10 वर्ष की सजा सुनाई थी. तब से मोकामा के पूर्व विधायक अनंत सिंह पटना के बेउर जेल में कैद थे.

Bihar News Anant Singh
Advertisment
Advertisment