Advertisment

Bihar: रावण दहन के दौरान झुलसे पप्पू यादव, रॉकेट में आग लगाते ही हुआ कुछ ऐसा, Video में देखें कैसे बाल-बाल बचे

Bihar: रावण दहन के दौरान झुलसे पप्पू यादव, रॉकेट में आग लगाते ही हुआ कुछ ऐसा, Video में देखें कैसे बाल-बाल बचे. Bihar Purnia News Pappu Yadav got burnt during Ravan Dahan Watch Video.

author-image
Ajay Bhartia
New Update
Pappu Yadav News

Bihar: रावण दहन के दौरान झुलसे पप्पू यादव, रॉकेट में आग लगाते ही हुआ कुछ ऐसा, Video में देखें कैसे बाल-बाल बचे

Advertisment

Bihar News: आज देश भर में विजयादशमी का पर्व मनाया जा रहा है. इस दिन बुराई पर अच्छाई के प्रतीक स्वरूप रावण दहन किया जाता है. बिहार के पूर्णिया में भी ऐसी ही कुछ किया गया. पूर्णिया में रावण दहन के दौरान सांसद पप्पू यादव हादसे का शिकार हो गए. ये हादसा तब हुआ जब सांसद पप्पू यादव रावण दहन के लिए एक रॉकेट में आग लगा रहे थे. उनके ऐसा करते ही रॉकेट में से तेज चिंगारियां निकलकर उन्हीं की ओर आते दिखीं. इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है.

ये भी पढ़ें: Human Sacrifice: क्या है नर बलि, रूह कंपा देने वाले हैं ये मामले, आज भी कैसे कायम काले जादू का आतंक?

यहां देखें- बाल-बाल कैसे बचे पप्पू यादव?

ये भी पढ़ें: Optimus Robots: दुनिया पर कायम होगा रोबोट्स का राज? Elon Musk ने उतारी पूरी फौज, बदलकर रख देंगे इंसानों की लाइफ!

कैसे हुआ ये हादसा

दरअसल, सांसद पप्पू यादव रावण दहन के लिए एक रॉकेट में आग लगा रहे थे. जैसे ही उन्होंने रॉकेट में आग लगाई. वैसे ही उसमें से चिंगारी निकलकर उनके चेहरे की ओर आने लगी. ये चिंगारी काफी तेज थी, जो रॉकेट में से तेजी से निकलते हुए तेजी के साथ सीधे पप्पू यादव के चेहरे की ओर आईं. इस दौरान उन्होंने खुद को बचाते हुए चेहरा नीचे की ओर झुका लिया. आप वीडियो में देख सकते हैं कि कैसे उन्होंने खुद को बचाया.

ये भी पढ़ें: Good News: अब वर्कआउट हुआ कल की बात, वैज्ञानिकों ने बनाई ऐसी गोली, खाते ही इंसानों को होंगे चमत्कारिक फायदे!

घायल हुए पप्पू यादव

पप्पू यादव ने बताया कि आंख में चिंगारी लगने की वजह से उनको दाहिनी आंख से दिखाई नहीं दे रहा है. उनके चेहरे पर भी जलने के निशान हैं. उनको ये चोट आंख और चेहरे पर बारूद के छींटे आने की वजह से लगी है. चोट लगने की पुष्ठि खुद पप्पू यादव ने की है. चोट लगने के बाद सांसद पप्पू यादव खुर्दा के लिए रवाना हुए. उन्होंने इलाज के लिए डॉक्टर से संपर्क किया. घटना को लेकर पप्पू यादव ने बताया कि, 'अचानक से बारूद की चिंगारी आंख और चेहरे पर आकर लगती है. कुछ समझ में नहीं आया और अचानक ये सब हो गया. आंख से देखने में दिक्कत है. डॉक्टर को दिखाया है.'

ये भी पढ़ें: ...वो खतरनाक जासूस, जिसके दम पर Israel ने 6 दिन में जीती थी जंग, सीरियाई राष्ट्रपति पद की रेस में हुआ था शामिल

Bihar News Bihar Pappu Yadav purnia news Latest Bihar News in Hindi pappu Yadav news Purnia News Today Purnia news Bihar
Advertisment
Advertisment