Advertisment

पूर्व मंत्री ददन पलवान समेत 10 आरोपियों को दस साल की हुई जेल, RJD नेता के साथ मारपीट का था आरोप

पूर्व मंत्री ददन पलवान समेत 10 आरोपियों को एमपी एमएलए कोर्ट ने मारपीट के मामले में 2 साल की सजा सुनाई है साथ ही 5 हजार रुपए का जुर्माना लगाया है. RJD नेता रामजी यादव की मारपीट के मामले में इन सभी को सजा सुनाई गई है.

author-image
Rashmi Rani
एडिट
New Update
dadan

Dadan Palwan( Photo Credit : फाइल फोटो )

पूर्व मंत्री ददन पलवान समेत 10 आरोपियों को बक्सर अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश सह विशेष न्यायाधीश एमपी एमएलए कोर्ट ने मारपीट के मामले में 2 साल की सजा सुनाई है साथ ही 5 हजार रुपए का जुर्माना लगाया है. RJD नेता रामजी यादव की मारपीट के मामले में इन सभी को सजा सुनाई गई है. ददन पहलवान समेत 10 आरोपियों पर आरोप था कि इन्होने आरजेडी नेता रामजी यादव को पीट-पीटकर अधमरा कर दिया था.

Advertisment

अपर लोक अभियोजक सत्य प्रकाश सिंह ने बताया कि 25 अक्टूबर 2005 को राजद नेता रामजी यादव की बेरहमी से पिटाई की गई थी. जिसके बाद रामजी यादव ने दस लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराया था. रामजी यादव कोपवां के रहने वाले हैं, जिनका कहना था कि निर्दलीय चुनाव लड़ रहे ददन पहलवान ने केवल इसलिए मेरी पिटाई की क्योंकि मैंने आरजेडी प्रत्याशी सुनील कुमार उर्फ पप्पू यादव को विधानसभा में प्रचार करने में मदद की थी.

रामजी यादव ने बताया कि वे उस दिन डुमरांव के कलावती काम्प्लेक्स स्थित आरजेडी कार्यालय में बैठे थे. अचानक ददन पहलवान, मदन सिंह, भुअर यादव, खुशचंद सिंह, अख्तर हुसैन, मनोज यादव, सुबोध यादव, रामबचन यादव, भीम यादव और लक्ष्मण वहां पहुंचे और लाठी-डंडे से उनकी जमकर पिटाई की. उनकी इतनी पिटाई की गई कि वे अधमरा होकर गिर पड़े थे.

Source : News Nation Bureau

Bihar Politics RJD leader Ramji Yadav RJD Dadan Palwan MP MLA Court Former minister Dadan Palwan
Advertisment
Advertisment