Advertisment

सीएसपी संचालक को गोली मारकर दिनदहाड़े 10 लाख की लूट, जांच में जुटी पुलिस

सीतामढ़ी बेखौफ बदमाशों ने सीएसपी संचालक को गोली मारकर ₹10 लाख रुपए लूट लिए दिनदहाड़े हुई.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
sitamarhi

गोली मारकर दिनदहाड़े 10 लाख की लूट( Photo Credit : News State Bihar Jharkhand)

सीतामढ़ी बेखौफ बदमाशों ने सीएसपी संचालक को गोली मारकर ₹10 लाख रुपए लूट लिए दिनदहाड़े हुई. इस वारदात से इलाके में दहशत व्याप्त है. सीएसपी संचालक अपने घर से सेंटर के लिए जा रहे थे. इसी बीच परिहार थाना क्षेत्र के डेमुआ में अपाचे सवार हथियार से लैस बदमाशों ने सीएसपी संचालक को गोली मार दी और 10 लाख कैश लूट लिए. घायल सीएसपी संचालक को इलाज के लिए शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां सीएसपी संचालक की स्थिति गंभीर है. सीएसपी संचालक की पहचान अरविंद यादव के रूप में हुई है. अपनी सीएसपी संचालक ने बताया कि दो बाइक पर सवार चार बदमाशों ने उन्हें घेर कर गोली मार दी. फिर पैसे लूट लिए अरविंद ने पास के एक घर में छिपने की कोशिश की, लेकिन अपराधियों ने उन्हें घर के अंदर तक खदेड़ा.

Advertisment

गोलीबारी की आवाज सुनते ही ग्रामीणों ने अपराधियों को खदेड़ दिया. हालांकि अपराधी भागने में कामयाब रहे, लेकिन फायरिंग की गई पिस्टल को ग्रामीणों ने अपराधियों से छीन लिया. वहीं ग्रामीण करीब 1 किलोमीटर दूर तक अपराधी का पीछा करते रहे. वहीं सीएसपी संचालक ने बताया कि परसा चौक से 4 लोग दो बाइक पर सवार होकर उनके पीछे चल रहे थे, लेकिन उन्हें आभास नहीं हुआ यह अपराधी है.

वहीं घायल सीएसपी संचालक को स्थानीय लोगों ने इलाज के लिए निजी क्लीनिक में भर्ती कराया घायल की पहचान परिहार थाना क्षेत्र के खेरबा बिशनपुर गांव निवासी दुखा राय के पुत्र अरविंद कुमार यादव के रूप में की गई सीएसपी संचालक ने बताया कि वह बिशनपुर से पैसा लेकर एसबीआई बैंक में जमा करने जा रहा है. इसी दौरान अपराधियों ने लूट की घटना को अंजाम दिया. घटना की जानकारी परिहार थाना अध्यक्ष पुलिस बल के साथ घटना स्थल पर पहुंचकर मामले की छानबीन में जुट गए हैं.

रिपोर्टर- आनंद बिहारी सिंह

Source : News State Bihar Jharkhand

Sitamarhi hindi news Bihar News Crime news
Advertisment