Advertisment

मासूम बच्ची की 440 वोल्ट के संपर्क में आने से मौत, ग्रामीणों ने हाईवे किया जाम

घटना बछवारा थाना क्षेत्र के गोविंदपुर 3 पंचायत के हिरायचक गांव की है. बताया जाता है कि राजीव महतो की 12 वर्षीय पुत्री पांचवी कक्षा की छात्रा सुमन कुमारी घर से खेत चारा काटने गई थी.

author-image
yogesh bhadauriya
एडिट
New Update
मासूम बच्ची की 440 वोल्ट के संपर्क में आने से मौत, ग्रामीणों ने हाईवे किया जाम

बिहार के बेगूसराय की घटना

बिहार के बेगूसराय में घर से खेत जा रही एक 12 वर्षीय बच्ची खेत में गिरे 440 वोल्ट के तार की चपेट में आने से मौत हो गई. इस घटना से नाराज लोगों ने शव एनएच 28 पर रख सड़क जामकर हंगामा किया. घटना बछवारा थाना क्षेत्र के गोविंदपुर 3 पंचायत के हिरायचक गांव की है. बताया जाता है कि राजीव महतो की 12 वर्षीय पुत्री पांचवी कक्षा की छात्रा सुमन कुमारी घर से खेत चारा काटने गई थी. इस दौरान वह खेत में गिरे तार की चपेट में आ गई जिससे उसकी मौत हो गई.

Advertisment

यह भी पढ़ें- फेसुबक पर शेहला रशीद के खिलाफ अभद्र टिप्पणी करने वाले 19 के खिलाफ FIR 

घटना के बाद नाराज लोगों ने शव को मुरली टोल गांव के निकट एनएच 28 पर रख कर जाम कर दिया. जाम की सूचना पर पहुंचे स्थानीय पुलिस और बिजली विभाग के एसडीओ ने परिजनों को चार लाख मुआवजा का आश्वासन दिया जिसके बाद जाम खत्म हुआ.

पूर्व जिला पार्षद सदस्य रामोद कुमार ने बताया कि पिछले 3 सप्ताह से बिजली का तार खेत में गिरा हुआ था जिसकी चपेट में आने से बच्ची की मौत हुई. उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि कई बार शिकायत भी की गई थी लेकिन ठीक नहीं किया गया इस वजह से बच्ची की मौत हुई.

Advertisment

Source : Kanhaiya jha

bihar police electricity department Bihar Death from Current Begusarai
Advertisment
Advertisment