Advertisment

कार्तिक पूर्णिमा बना 'काल', स्नान करने गए 20 लोगों की डूबने से मौत, तीन लापता

बिहार में कार्तिक पूर्णिमा के अवसर पर मंगलवार को विभिन्न नदियों में स्नान करने गए 20 लोगों की डूबने से मौत हो गयी. जबकि तीन व्यक्ति लापता बताए जा रहे हैं. इन लोगों की अलग अलग हादसों में मौत हुई.

author-image
nitu pandey
New Update
कार्तिक पूर्णिमा बना 'काल',  स्नान करने गए 20 लोगों की डूबने से मौत, तीन लापता

डूबने से 20 लोगों की मौत( Photo Credit : फाइल फोटो)

बिहार में कार्तिक पूर्णिमा के अवसर पर मंगलवार को विभिन्न नदियों में स्नान करने गए 20 लोगों की डूबने से मौत हो गयी. जबकि तीन व्यक्ति लापता बताए जा रहे हैं. इन लोगों की अलग अलग हादसों में मौत हुई. आपदा प्रबंधन विभाग से मिली जानकारी के मुताबिक कार्तिक पूर्णिमा के अवसर पर स्नान करने गए 20 लोगों की मौत हो गयी.

Advertisment

पटना में पांच लोगों की मौत हो गई. वहीं नवादा, नालंदा, सारण एवं मुजफ्फरपुर जिला में तीन-तीन लोगों की डूबने से मौत हो गई. औरंगाबाद, पूर्वी चंपारण और सीतामढी में एक-एक व्यक्ति की डूबने से मौत हो गयी. नवादा जिला के कौआकोल थाना अंतर्गत सेखोदेवरा सूर्य मंदिर तालाब में डूबने से दो युवतियों सहित तीन लोगों की मौत हो गयी.

इसे भी पढ़ें:महाराष्ट्र में दोबारा चुनाव नहीं चाहते हैं, कांग्रेस के साथ बैठक के बाद लिया जाएगा उचित निर्णय: शरद पवार

वहीं, सीतामढ़ी जिला के बैरगनिया ढेंग के समीप से गुजर रही बागमती नदी में नहाने के क्रम में एक व्यक्ति की मौत हो गयी जबकि दो अन्य लापता बताए जा रहे हैं जिनकी तलाश एनडीआरएफ द्वारा की जा रही है. सारण जिला में भी एक व्यक्ति के लापता होने की खबर है.

Advertisment

बेगूसराय जिला के मसुरचक थाना अंतर्गत गणपतौल गांव के समीप से गुजर रही बलान नदी में डूबने से दो किशोर की रविवार को मौत हो गयी थी. ये लोग भी कार्तिक पूर्णिमा के दिन नदी में नहाने गए थे. लेकिन डूबने से इनकी मौत हो गई. 

Bihar drown Kartik Purnima
Advertisment
Advertisment